बेगूसराय की घटना पर CM के बयान से भड़के BJP नेता, कहा अब नीतीश सठिआये

पटनाः पीएम बनने के खयालों मे डूबे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं, उन्हें हर चीज में सियासात नज़र आने लगी है। वे अब सठिया गए हैं और अंडबंड बोलने लगे हैं। यह कहना है बिहार BJP के आईटी एवं डाटा संकलन प्रभारी दिलीप मिश्रा का। गुरुवार को बेगूसराय की घटना को लेकर नीतीश के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मिश्रा ने कहा कि जिस घटना ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया है, उसमें मुख्यमंत्री को जातपात और सांप्रदायिकता नज़र आने लगी है, क्योंकि अपनी राजनीति चमकाने के लिए उनके पास अब कुछ बचा ही नहीं है।

दिलीप मिश्रा ने कहा कि बेगूसराय में जो हुआ वह बिहार में जंगलराज रिटर्न की दस्तक है, जिसे शायद मुख्यमंत्री या तो सुन नहीं पा रहे या सुन कर भी अनसुना कर रहे हैं। मिश्रा का कहना है कि अभी भी वक्त है मुख्यमंत्री जी चाहें तो अपनी छवि को बरकरार रख सकते हैं, इसके लिए उन्हें थोड़ा चिंतन और विचार करना चाहिए। मिश्रा का कहना है कि बिहार की सत्ता में जब से RJD की वापसी हुई है, क्राइम का ग्राफ बढ़ा है, क्या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को यह नहीं दिखाई देता।

Read also: बेगूसराय गोलीकांड की सुलझ गई गुत्थी, जल्द उठेगा रहस्य से पर्दा

बता दें, बेगूसराय की घटना पर गुरूवार को पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इसे साजिश करार दिया है। सीएम नीतीश का कहना है कि साजिश के तहत अति पिछड़ी जाति और मुस्लिम समुदाय के लोगों को निशाना बनाया गया है। सीएम ने कहा कि जहां गड़बड़ी की गई है वे सब पिछड़े वर्ग के हैं, जबकि एक तरफ जहां हंगामा हुआ है वे सब मुस्लिम कम्यूनिटी के हैं। उनका मानना है कि ये सब करके कोई ना कोई साजिश जरुर की गई है।

Read also: बेगूसराय गोलीकांड के संदिग्धों की तस्वीर जारी, पहचाकर्ता को 50 हजार का इनाम

गौरतलब है कि बेगूसराय में 13 सितंबर की शाम तकरिबन 5 बजे दो मोटरसाइकिल पर सवार चार हथिरबंद दहशतगर्दों ने अंधाधुंध फायरिंग में 12 लोगों को गोली मार दी थी। इनमें में से एक की मौत हो गई थी,  जबकि 11 लोग अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं। घटना ने पूरे देश में हड़कंप मचा दिया है। मोटरसाइकिल पर सवार शूटर रैंडम फायरिंग करते हुए 30 किलोमीटर तक जाते हैं। 40 मिनट तक गोलियों की तड़- तड़ाहट से चार थाना क्षेत्र गूँजते रहता है, लेकिन पुलिस का कहीं अता पता तक नहीं होता।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system