बेगूसराय गोलीकांड की सुलझ गई गुत्थी, जल्द उठेगा रहस्य से पर्दा

पटनाः इस वक्त की सबसे बड़ी ख़बर बेगूसराय गोलीगांड से जुड़ी है। सूत्रों के हवाले से ख़बर है कि बेगूसराय गोलीकांड की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। वारदात में शामिल चार में से दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिनसे पूछताछ चल रही है। हालांकि, अभी यह स्पष्ट रुप से पता नहीं चल पाया है कि उनकी गिरफ्तारी कहां से हुई है और उन्हें कहां रखा गया है।

बता दें, घटना के बाद से ही पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी सुनिश्चित करने के लिए अपनी ऐक्टीवीटी तेज कर दी थीं। बाहर जाने के सभी रास्तों को शिल कर दिया गया था और हर संदिग्ध गतिविधि पर नज़र रखी जा रही थी। बुधवार को खगड़िया-बेगूसराय रेंज DIG सत्यवीर सिंह ने गोलीकांड के संदिग्धों की तस्वीर जारी की थी और उनकी शिनाख़्त करने वालों के लिए 50 हजार रुपए नगद इनाम की घोषणा की थी।

गौरतलब है कि मंगलवार को बेगूसराय में हाईवे पर बाइक पर सवार दो हथियारबंद बदमाशों ने करीब 30 किलोमीटर तक ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। गोली लगने से जहां 1 शख़्स की मौत हो गई थी, वहीं 11 लोगों को जख्मि हालत में अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया। बाइक सवार बदमाशों ने बछवाड़ा, फुलवरिया, बरौनी और चकिया इलाकों में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया था।

घटना के बाद से ही पुरे जिले में आतंक कायम है। देश-दुनिया में जिसने भी यह खबर सूनी या देखी है वह स्तब्ध है। सियासी दलों ने भी इस वारदात की आलोचना की है और अपनी प्रतिक्रियाएं दर्ज कराई है। मामला गरमाता देख  सरकार भी अब इस पर गंभीर हो गई और डैमेज कंट्रोल के लिए लगे हाथ सात पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। हालात पर काबू बनाए रखने के लिए 22 जगहों पर मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है और बदमाशों की शिनाख़्त कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system