बेगूसराय गोलीकांड के संदिग्धों की तस्वीर जारी, पहचाकर्ता को 50 हजार का इनाम

पटनाः देर से ही सही बिहार बिहार पुलिस अब नींद से जाग गई है। पुलिस ने बेगूसराय में आतंक का नंग नाच करने वाले दोनो बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए अभियान तेज कर दी है। घटना के एक दिन बाद बुधवार को बेगूसराय-खगड़िया रेंज के DIG सत्यवीर सिंह ने CCTV में कैद हुई दहशतगर्दों की तस्वीर जारी करते हुए पहचान करने वालों के लिए 50 हजार रुपए के ईनाम की घोषणा की है।

बता दें मंगलवार को बेगुसराय में हाईवे पर बाइक पर सवार दो हथियारबंद बदमाशों ने करीब 30 किलोमीटर तक ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। गोली लगने से जहां 1 शख़्स की मौत हो गई है, वहीं 11 लोगों को जख्मि हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाइक सवार बदमाशों ने बछवाड़ा, फुलवरिया, बरौनी और चकिया इलाकों में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी फायरिंग करने के बाद पिस्टल लहराते हुए समस्तीपुर की ओर फरार हो गए थे। हैरत की बात तो यह रही कि इंटरनेट युग में जिस घटना की जानकारी सेकंडों में देश भर में सनसनी की तरह फैल गई, उस घटना से जिले की पुलिस अनभिज्ञ कैसे रह गई।

बेगूसराय गोलीगांड से हैरत में हैं लोग

घटना के बाद से ही पुरे जिले में आतंक कायम है। देश-दुनिया में जिसने भी यह खबर सूनी या देखी है वह स्तब्ध है। सियासी दलों ने भी इस वारदात की आलोचना की है और अपनी प्रतिक्रियाएं दर्ज कराई है। मामला गरमाता देख  सरकार भी अब इस पर गंभीर हो गई और डैमेज कंट्रोल के लिए लगे हाथ सात पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

बेगूसराय में 22 जगहों पर मजिस्ट्रेट की तैनाती

फिलहाल हालात पर काबू बनाए रखने के लिए 22 जगहों पर मजिस्ट्रेट की तैनाती कर दी गई है और बदमाशों की शिनाख़्त कर गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। जिन जगहों पर मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है उनमें बेगूसराय रेलवे स्टेशन, बेगूसराय बस स्टैंड, पावर हाउस चौक, सुभाष चौक, ट्रैफिक चौक, कपस्या चौक, हरहर महादेव चौक, कैंटीन चौक, सिविल कोर्ट, काली स्थान चौक, कर्पूरी स्थान चौक, जीरो माइल गोलंबर, बरौनी थर्मल चौक, देवना, हरपुर, बीहट चांदनी चौक, गोधना मोड़, झमटिया चौक, मोतीपुर चौक, आधारपुर, तेघड़ा चौक और बगराहा डीह शामिल है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system