10.1 C
New Delhi
Friday, February 23, 2024
-Advertisement-

लालू पहुंचे ससुराल, कार्यकर्ता पर गुस्साए बेटे तेज प्रताप ने कर दिया बवाल

गोपालगंजः किसी ना किसी वजह से अक्सर शुर्खियों में रहने वाले बिहार के वन, पर्यावरण एवं मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर से चर्चा में हैं। मामला गोपालगंज का है, जहां तेजप्रताप द्वारा एक युवक को धक्का देते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तेज प्रताप गुस्से में हैं और उस युवक के गले पर हाथ रख कर उसे बुरी तरह धक्का दे रहे हैं। यह नजारा ऐसा था जिसे देखकर वहां खड़े लोग कुछ देर के लिए स्तब्ध रह गए।

दरअसल, गुरुवार को राजद सूप्रिमों लालू प्रसाद यादव अपने गांव फुलवरिया गए थे। उनके साथ उनकी धर्मपत्नी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और वन, पर्यावरण मंत्री बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी थे। फुलवरिया से लालू यादव राबड़ी और तेज प्रताप के साथ अपने ससुराल सराय कलां गांव पहुंच गए। सराय कलां में लालू लगभग सात वर्षों के बाद पहुंचे हैं।

चुंकि बिहार के उस क्षेत्र में लालू प्रसाद यादव का बड़ा जनाधार है, लिहाजा जैसे ही लोगों को मालूम चला कि लालू यादव, राबड़ी देवी और तेज प्रताप वहां पहुंचे हैं, उन्हे देखने के लिए समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। भीड़ में खड़ा एक युवक लालू के करीब पहुंचना चाहता था, जिसे तेज प्रताप ने बुरी तरह से धक्का दे दिया।

जानकारी के मुताबिक वह युवक तेज प्रताप के मामा सुभाष यादव का समर्थक है। बहनोई लालू और बहन के अपने गांव में आगमन की जानकारी पर सुभाष यादव ने उस युवक को वहां की व्यवस्था देखने के लिए भेजा था, लेकिन वह तेज प्रताप के गुस्से का शिकार हो गया।