Corona Vaccine देने गए स्वास्थ्य कर्मियों के साथ महिला ने की मारपीट, वीडियो वायरल

श्रीनगरः देश में Corona Vaccine से जुड़ी अफवाहों ने लोगों के दिमाग में ऐसा घर बनाया है कि जीवन बचाने वाले टीके भी उन्हें मौत का सामान लगने लगे हैं। मामला श्रीनगर का है। यहां एक घर में कोरोना वैक्सीन देने गए हेल्थ वर्कर्स को ना सिर्फ विरोध का सामना पड़ा, बल्कि मारपीट का शिकार भी होना पड़ा। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

दरअसल, स्वास्थ्य विभाग की टीम श्रीनगर के एक घर में Corona Vaccine लगाने गई थी। टीम को देखकर घर की एक महिला ऐसे आग बबूला हो उठी, जैसे घर में आए लोग स्वास्थ्य कर्मियों के वेष में मौत के सौदागर हों। वो कोरोना से बचाने के लिए जीवन रक्षक टीके देने नहीं, बल्कि मौत का सामान लेकर आए हों।

Read also: विशेषज्ञों से जानिए COVID-19 टीकाकरण पर अक्सर पूछे जाने वाले सवालों के जवाब

वायरल वीडियो में एक महिला हेल्थ वर्कर्स के साथ नोक-झोक करते हुए दिखाई दे रही है। पास खड़े घर के कुछ लोग उसे रोकने और समझाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन महिला मानने वाली नहीं। वह उनसे हाथ छुड़ा कर बार-बार स्वास्थ्य कर्मियों पर टूट पड़ती है। परेशान होकर स्वास्थ्य कर्मी अपने सिनियर से पुलिस बुलाने की बात कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि स्वास्थ्य कर्मी उस महिला के पति को Corona Vaccine लगाने गए थे, लेकिन महिला वैक्सीन से इतनी डरी हुई थी कि वह स्वास्थ्य कर्मियों को बार-बार ऐसा करने से रोक रही थी। गालीगलौच और मारपीट कर भगाने की कोशिश कर रही थी।

आपको बता दें देश में यह अपनी तरह का पहला मामला है, लेकिन Corona Vaccine को लेकर जिस तरह से अफवाहें फैली हैं वह बेहद चिंताजनक है। अफवाह ने लोगों के दिलोदिमाग पर ऐसा असर किया है कि सरकार की लगातार अपील के बाद भी कई लोग वैक्सीन लेने से कतरा रहे हैं।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system