14 C
New Delhi
Friday, February 23, 2024
-Advertisement-

ICC महिला विश्व कप 2022 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं पूर्व कप्तान मिताली राज

नई दिल्लीः भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज (EX captain Mithali Raj) ICC महिला विश्व कप 2022 के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह बात खुद मिताली राज ने कही है। मिताली राज ने यह बात अपने ट्वीटर पर ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट कॉमेंट्रेटर और पूर्व क्रिकेटर लीसा स्टालेकर (Australian Cricketer Lisa Sthalekar) के एक ट्वीट के जवाब में कही है।

बता दें दुनिया भर फैले कोरोना वायरस महामारी के कारण ICC  शुक्रवार को एक महत्वपूर्ण फैसला लेते हुए 2021 में होने वाले महिला विश्व कप को फरवरी-मार्च 2022 तक के लिए स्थगित कर दिया है। ICC के इसी फैसले पर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर लीसा स्टालेकर (Australian Cricketer Lisa Sthalekar) ने एक ट्वीट किया है।

ICC के इस फैसले पर टिप्पणी करते हुए ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट कॉमेंट्रेटर और पूर्व क्रिकेटर लीसा स्टालेकर ने ट्वीट किया, “सुबह उठकर यह सुनना अच्छी खबर नहीं है। मैं समझ सकती हूं कि कुछ देशों में क्रिकेट क्यों कम दी जा रही है। मैं उम्मीद करती हूं कि जो खिलाड़ी संन्यास लेने के बारे में सोच रही थीं वो एक साल और रुकेंगी.. सही है ना मिताली राज, झूलन गोस्वामी, रचेल हायनेस।

पूर्व ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर लीसा स्टालेकर की इस ट्वीट का जवाब देते हुए भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज (EX captain Mithali Raj)) ने लिखा, “हां, बिल्कुल। मेरी नजरें पूरी तरह से ट्रॉफी पर जमी हुई हैं। सभी चोटें ठीक होने के बाद, दिमाग और शरीर पहले से ज्यादा मजबूत हैं, मैं निश्चित तौर पर 2022 विश्व कप के लिए तैयार हूं।”

उल्लेखनीय है कि मिताली राज ((EX captain Mithali Raj) ने अपनी कप्तानी में भारत को 2017 विश्व कप के फाइनल में पहुंचाया था लेकिन वो लॉर्डस में खेले गए फाइनल मैच में इंग्लैंड से हार गई थीं।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system