32.1 C
New Delhi
Thursday, February 25, 2021

बच्चन परिवार में कोरोना की एंट्री, अमिताभ और अभिषेक पॉजिटिव

मुंबई: हिन्दी फिल्मोद्योग के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद अमिताभ बच्चन को नानावती अस्पताल में एडमिट कराया गया है। 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन ने खुद इस बात की जानकारी दी।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं कोविड पॉजिटिव हो गया हूं। ….हॉस्पिटल में शिफ्ट कर रहे हैं।….हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है। परिवार और बाकी स्टाफ टेस्ट करवा रहे हैं। जांच के नतीजों का इंतजार है। पिछले 10 दिनों में जो भी मेरे काफी करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि अपना टेस्ट करवा लें।”

Advertisement

अभिषेक ने लिखा, “इससे पहले आज मैंने और मेरे पिता दोनों ने COVID 19 का टेस्ट कराया। हल्के लक्षण होने पर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने सभी आवश्यक अधिकारियों को सूचित कर दिया है। हमारे परिवार और कर्मचारियों को सभी का परीक्षण किया जा रहा है। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे शांत रहें और घबराएं नहीं।

नानावती अस्पताल ने की पुष्टि

नानावती अस्पताल के प्रवक्ता ने बिग बी के अस्पताल में भर्ती होने की पुष्टि की है। रात 10.52 बजे अमिताभ बच्चन ने अपने कोरोना पॉजीटिव होने की पुष्टि की। ये भी कहा कि उनके संपर्क में जितने भी लोग पिछले 10 दिन में आए हैं। सब अपना टेस्ट जरूर करा लें। अमिताभ बच्चन के परिवार के सभी सदस्यों और उनके स्टाफ का भी टेस्ट किया गया है। इसके परिणाम का इंतजार है। अस्पताल के सूत्रों ने बताया है कि अमिताभ बच्चन की तबीयत ठीक है।

Advertisement

अमिताभ बच्चन कई प्रोजेक्ट्स पर कर रहे हैं काम

अमिताभ बच्चन के पास वर्तमान में कई प्रोजेक्ट्स हैं जो उन्हें पूरे करने हैं। उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो इनमें चेहरे, ब्रह्मास्त्र, बटरफ्लाई, झुंड और Uyarndha Manithan शामिल हैं।

गौरतलब है कि फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान के शूट के दौरान भी बिग बी की तबीयत बिगड़ गई थी। इस सबके अलावा अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग भी कर रहे थे। वह शो के प्रोमो वीडियो शूट कर चुके थे। और एपिसोड की शूटिंग की तैयारियां चल रही थीं।

बॉलीवुड और राजनीति जगत में चिंता का माहौल

एक्टर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर मिलते ही पूरे बॉलीवुड और राजनीतिक जगत में चिंता का माहौल है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया, “महानायक श्री अमिताभ बच्चन जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें और पुन: उसी ऊर्जा के साथ अपने काम में डट जाएं। हम सबकी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।”

 एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ट्वीट किया, “आपके जल्द ठीक हो जाने के लिए प्रार्थना और कामनाएं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!