24.1 C
New Delhi
Thursday, February 29, 2024
-Advertisement-

नीतीश सरकार पर तेजस्वी का बड़ा सियासी हमला, सुशासन को दी राक्षसराज की संज्ञा

पटनाः नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर जबरदस्त सियासी हमला बोला है। तेजस्वी ने नीतीश सरकार की तुलना राक्षसराज से कर दी है।

तेजस्वी यादव ने कहा है कि नीतीश सरकार में कई ऐसी घटनाएं हुई हैं, जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया है। मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की घटना का जिक्र करते हुए तेजस्वी ने कहा कि वहां जो कुछ भी लड़कियों के साथ हुआ उससे पूरा देश कांप गया था। उन्होंने कहा कि बिहार में लगातार बलात्कार और गैंगरेप जैसी घटनाएं हो रही हैं, लेकिन उसे रोकने की कोशिश नीतीश सरकार नहीं कर रही है। इससे साफ़ है कि बिहार में राक्षसराज है।

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के सुशासन के दावे पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि प्रदेश में बीते 15 साल के दौरान 55 घोटाले हुए हैं। मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड एवं सृजन घोटाला तो केवल उदाहरण मात्र हैं। सरकार के लोग आरजेडी के काल को ‘जंगलराज’ कहते हैं तो यह कैसा राज है? ये तो राक्षसराज है।

Read also: कौकब कादरी ने अमित शाह को कहा अब तक का सबसे विफल गृहमंत्री, मांगा इस्तीफा

बता दें इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक मार्च को JDU के कार्यकर्ता सम्मेलन में विरोधियों द्वार लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सवाल खड़े किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए RJD के 15 साल के राज को जंगलराज कहा था। इसके बाद तेजस्वी यादव ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए उनके सरकार को राक्षस राज की संज्ञा दे दी।

अभय पाण्डेय
अभय पाण्डेय
आप एक युवा पत्रकार हैं। देश के कई प्रतिष्ठित समाचार चैनलों, अखबारों और पत्रिकाओं को बतौर संवाददाता अपनी सेवाएं दे चुके अभय ने वर्ष 2004 में PTN News के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इनकी कई ख़बरों ने राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी हैं।