कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा का दावा, हरियाणा में शुरू हो चुका है भाजपा का पतन

चंडीगढ़ः हरियाणा में भाजपा का राजनीतिक पतन शुरू हो गया है। यह दावा है कांग्रेस के युवा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का। हुड्डा ने गुरुवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि, भाजपा को हाल ही में संपन्न नगर निगम चुनावों में केवल 26% वोट मिले हैं, जो इस बात की तरफ इशारा करता है कि BJP का राजनीतिक पतन शुरू हो गया है।

राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने एक बयान में कहा कि भाजपा को पहले कभी भी नगर निकाय चुनावों में इतने कम वोट नहीं मिले। दीपेंद्र ने कहा, “26 फीसदी वोट राज्य में भाजपा सरकार के घटते जनाधार का संकेत है।”

उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनावों का निकाय चुनावों से कोई लेना-देना नहीं है। “जब 2014 के विधानसभा और लोकसभा चुनाव हुए थे, तो राज्य के नगर निगमों, नगर परिषदों और नगर पालिकाओं में कांग्रेस की बढ़त थी। हालांकि, विधानसभा चुनावों में कांग्रेस हार गई थी। अगर भाजपा को शहरों में केवल 26% वोट मिलते हैं, तब कोई कल्पना कर सकता है कि गांवों में इसका क्या होगा।”

कांग्रेस सांसद ने कहा कि लोगों का भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार से मोहभंग हो गया है। यही कारण है कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री सहित कई मंत्री पार्टी उम्मीदवारों को जीत नहीं दिला सके। दीपेंद्र ने कहा करनाल में, जो कि सीएम मनोहर लाल खट्टर का निर्वाचन क्षेत्र है, भाजपा को चार में से तीन नगर पालिकाओं में हार का सामना करना पड़ा। जेजेपी उम्मीदवार डिप्टी सीएम के निर्वाचन क्षेत्र उचाना में भी चुनाव में नहीं दिखाई दिए”।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system