33.1 C
New Delhi
Saturday, July 24, 2021

पूर्व मंत्री राम अचल राजभर से मिले ओम प्रकाश राजभर, बंद कमरे में आधे घंटे चली बातचीत

लखनऊः अगले साल यानी 2022 होने वाले  उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गलियों में हलचल तेज है। सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी गोटी फिट करने में जुट चुके हैं। मंगलवार को जहां चुनावी रणनीति के तह BJP अध्यक्ष जेपी नड़्डा ने निषाद पार्टी के नेताओं से मुलाकात की, वहीं ओम प्रकाश राजभर और बसपा सरकार के पूर्व मंत्री राम अचल राजभर के बीच बंद कमरे में करीब आधे घंटे बातचीत हुई।

बसपा से निष्कासित होने के बाद दोनों नेताओं के बीच ये पहली मुलाकात थी। यह मुलाकात पूर्व मंत्री राम अचल राजभर के अंबेडकरनगर स्थिति महाविद्यालय पर हुई। वहीं, मीडिया से बातचीत में ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी ने मेरे सामने घुटने टेक दिए हैं।

Advertisement

इससे पहले ओम प्रकाश राजभर ने कहा था, ‘भाजपा डूबती हुई नैया है, जिसको इनके रथ पर सवार होना है, हो जाये, पर हम सवार नहीं होंगे, जब चुनाव नजदीक आता है तब इनको पिछड़ों की याद आती है जब मुख्यमंत्री बनाना होता है तो बाहर से लाकर बना देते हैं.’

Advertisement

Read also: यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारी में BJP, जेपी नड्डा ने की निषाद पार्टी के नेताओं से मुलाकात

बता दें, कुछ दिन पहले बसपा विधानमंडल दल के नेता लालजी वर्मा और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व राष्ट्रीय महासचिव राम अचल राजभर को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था। रामअचल राजभर और लालजी वर्मा बसपा के संस्थापक सदस्यों में से थे और कांशीराम के समय से पार्टी में जुड़े हुए रहे थे।

News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!