24 C
New Delhi
Sunday, February 25, 2024
-Advertisement-

अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 17 अक्टूबर से, होगा फायदा

बंगलुरु : Amazon.in ने आज 17 अक्टूबर, 2020 से शुरू होने वाले फेस्टिव ईवेंट ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ की घोषणा की है। प्राइम मेंबर्स को इस सेल में 16 अक्टूबर से अर्ली एक्सेस मिलेगा। इस साल, लाखों स्मॉल एंड मीडियम बिज़नेस (एसएमबी) ग्राहकों को बेहद खास प्रोडक्ट्स पेश करेंगे। इससे इन एसएमबी को इस मुश्किल वक्त में अपने कारोबार को फिर से खड़ा करने और कारोबार में तेजी लाने में मदद मिलेगी। देश भर के ग्राहकों के पास लोकल शॉप, अमेज़न लॉन्चपैड, अमेज़ॅन सहेली और अमेज़न करीगर जैसे विभिन्न प्रोग्राम के तहत हजारों अमेजन विक्रेताओं के अनूठे उत्पादों की खरीदारी करने और लाखों छोटे कारोबारियों की ओर से पेश डील्स/ऑफ़र का आनंद उठाने का अवसर होगा।

ग्राहकों—डीलरों सबको फायदा

अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट मनीष तिवारी ने कहा कि इस साल का ग्रेट इंडियन फेस्टिवल हमारे सैलर्स और पार्टनर्स के लिए देश भर के लाखों ग्राहकों तक पहुंचने का एक अवसर है। इस सेल को लेकर हमारे सैलर्स बेहद उत्साहित हैं और उम्मीद करते हैं कि इससे उन्हें अपने कारोबार में तेजी लाने में मदद मिलेगी। हमारे ग्राहकों के लिए, हमारा उद्देश्य उन्हें त्योहारी सीज़न के दौरान उनकी ज़रूरत की हर चीज़ को पाने में मदद करना है और इन प्रोडक्ट को सुरक्षित रूप से उनके पास तक डिलिवर करना है।

कारोबार की गति बढ़ेगी

इस फेस्टिव सीजन को लेकर Amazon के सैलर्स बेहद आशान्वित हैं। नीलसन के हालिया सर्वे के अनुसार, Amazon पर 85% से अधिक एसएमबी विक्रेताओं को नए ग्राहक मिलने और बिक्री में शानदार वृद्धि देखने की उम्मीद है। 74% से अधिक विक्रेता व्यवसाय के फिर खड़े होने के बारे में आशावादी हैं और 78% कारोबारी उनके प्रोडक्ट की विजिबिलिटी को लेकर आशान्वित हैं।

स्मॉल एवं मीडियम बिजनेस के साथ पहले करें जश्न की शुरुआत

उन्होंने कहा कि ग्राहक सैकड़ों एसएमबी डील्स के साथ खरीदारी कर इन व्यवसायों की मदद कर सकते हैं और रिवॉर्ड के साथ बड़ी बचत कर सकते हैं। ग्राहक इन रिवॉर्ड को सेल के दौरान रिडीम कर सकते हैं। एचडीएफसी कार्डृस पर और अधिक फायदा उठाया जा सकता है। ईएमआई भी उपलब्ध है। ग्राहक ओडिशा की संबलपुरी साड़ियों, ILIFE के रोबोटिक वैक्यूम क्लीनर, Arata ब्यूटी के हेयरकेयर प्रोडक्ट्स आदि ढेर चीजें पा सकते हैं।

अजय वर्मा
अजय वर्मा
समाचार संपादक