Tokyo Olympics 2020: राष्ट्रपति ने की भारतीय दल की हाई टी कार्यक्रम की मेजबानी

नई दिल्लीः राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन सांस्कृतिक केंद्र में शनिवार को टोक्यो ओलंपिक 2020 में भाग लेने वाले भारतीय दल की ‘हाई टी’ कार्यक्रम की मेजबानी की। इस दौरान उन्होंने पूरे भारतीय दल को उसके उत्कृष्ट प्रयासों के लिए बधाई दी और तैयारियों में योगदान के लिए कोच, सहायक स्टाफ, परिवार के सदस्यों और शुभचिंतकों द्वारा निभाई गई भूमिका सराहना की। कार्यक्रम में उप-राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू भी मौजूद रहे।

टोक्यो ओलंपिक, 2020 के भारतीय दल के साथ संवाद करते हुए, राष्ट्रपति ने कहा कि राष्ट्र को गौरवान्वित करने के लिए पूरे देश को उन पर गर्व है। इस दल ने अभी तक ओलंपिक में हमारी भागीदारी के इतिहास में सबसे ज्यादा पदक हासिल किए हैं। उन्होंने कहा किउनकी उपलब्धियों ने युवाओं को खेलों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया है, साथ ही माता-पिता के बीच खेलों के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण भी पैदा हुआ है।

राष्ट्रपति ने कहा कि टोक्यो ओलंपिक में भारत का प्रदर्शन न सिर्फ उपलब्धियों के मामले में, बल्कि क्षमता के मामले में भी उत्कृष्ट रहा। ज्यादातर खिलाड़ी अपने करियर की शुरुआत में हैं।राष्ट्रपति ने कहा किउन्होंने जिस भावना और कौशल के साथ टोक्यो में प्रदर्शन किया है, भारत आने वाले समय में खेल जगत में प्रभावशाली उपस्थिति दर्ज करेगा।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system