बॉडी फिट ड्रेस में नज़र आईं मलाइका अरोड़ा, देखें एक्ट्रेस की वायरल तस्वीरें

मुंबईः लगभग 50 की उम्र में 21 जैसी जवान की दिखने वाली फिल्म अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अक्सर शुर्खियों में रहती हैं। कभी अपने से कम उम्र के अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रोमांस को लेकर, तो कभी अपनी सेक्सी फिगर की नुमाइस को लेकर। मलाइका एक बार फिर से चर्चा में हैं और इसका कारण उनका बॉडी फिट ड्रेस है।

शुक्रवार को मलाइका को खार स्थित एक टैलेंट कंपनी के दफ्तर से बाहर निकलते हुए देखा गया। इस दौरान मलाइका स्किन कलर की बॉडी फिट ड्रेस पहने और उस पर जैकेंट ओढे नजर आईं। मलाइका अरोड़ा के इस लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस ड्रेस के साथ कैज़ुअल स्लीपर्स पहने मलाइका गज़ब के अवतार में नजर आईं।

इस बॉडी फिट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी हैं। हालांकि, मलाइका का यह लुक नेटिज़न्स के साथ अच्छा नहीं रहा है। मलाइका को उनके ऊपर शॉर्ट जैकेट के साथ टाइट्स में देखकर OOTD पर बेरहमी से ट्रोल किया गया। कई यूजर्स ने उनके आउटफिट को सस्ता और खुलासा करने वाला बताया।

दता दें मलाइका सोशल मडिया पर काफी ऐक्टीव रहती हैं और आए दिन नई-नई तस्वीरें और शेयर करते रहती हैं। अभी हाल ही में अर्जुन कपूर के साथ पेरिस में रोमांटिक हॉलिडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही थीं।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system