31.1 C
New Delhi
Wednesday, June 23, 2021
Advertisement

सुशांत सुसाइड केस: संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा के बयानों में अंतर

Advertisement

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और यशराज फिल्मस के आदित्य चोपड़ा के बयानों में अंतर देखने को मिला है।

पुलिस सूत्रों ने बताया है कि संजय लीला भंसाली ने अपने बयान में कहा था कि उन्होंने यशराज को अप्रोच किया था ताकि भंसाली सुशांत को बाजीराव मस्तानी में कास्ट कर सकें। मगर यशराज के अधिकारियों का कहना था कि सुशांत उनके साथ काम नहीं कर सकता है, क्योंकि वह यशराज बैनर के साथ फिल्म पानी में काम कर रहे थे।

Advertisement

भंसाली ने कभी संपर्क नहीं किया

वहीं, यशराज के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि संजय लीला भंसाली ने कभी यशराज को इस मामले में अप्रोच नहीं किया। दोनों के बयानों में अंतर देखने को मिल रहा है। आदित्य चोपड़ा ने अपने बयान में ये भी कहा कि यशराज के टैलेंट मैनेजमेंट ने सुशांत को एम एस धोनी की बायोपिक में काम करने की इजाजत दे दी थी। उन्हें सुशांत के किसी भी दूसरे फिल्ममेकर के साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं थी।

Advertisement

यशराज के साथ तीन फिल्मों का करार

यशराज पर आरोप था कि सुशांत सिंह राजपूत के साथ इस प्रोडक्शन हाउस की तीन फिल्मों का करार था। ये फिल्में शुद्ध देसी रोमांस, ब्योमकेश बक्शी और पानी थी। पानी बन नहीं पाई। इस करार के चलते आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस ने सुशांत को संजय लीला भंसाली के साथ काम नहीं करने दिया। वहीं रणवीर सिंह का भी यशराज के साथ करार था। लेकिन उन्हें भंसाली की उन सभी फिल्मों में काम करने का मौका मिला जो सुशांत के हाथ से निकल गई थीं।

भंसाली ने की थी सुशांत को चार फिल्में ऑफर

गौरतलब है कि भंसाली से पिछले हफ्ते इंवेस्टिगेटिव टीम ने पूछताछ की थी। उन्होंने कहा था कि सुशांत को चार फिल्में ऑफर हुई थी जिनमें रामलीला, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और एक और फिल्म थी। इनमें से तीन फिल्मों में इसके बाद रणवीर सिंह ने काम किया।

सभी जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को सुसाइड कर लिया था। उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने 9 जून को सुसाइड किया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत इसके चलते भी काफी डिप्रेशन में थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!