साउथ के मशहूर फिल्म अभिनेता चियान विक्रम अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

चेन्नईः साउथ के मशहूर फिल्म अभिनेता चियान विक्रम (Actor Chiyaan Vikram) को सीने में तकलीफ की शिकायत के बाद शुक्रवार को चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 56 साल के अभिनेता विक्रम को ऑल-स्टार कास्ट के साथ शाम 6 बजे चेन्नई में मणिरत्नम द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ के ट्रेलर लॉन्च में भाग लेना था, लेकिन अचानक उनके सीने में दर्द हो गया और उन्हें अस्पताल जाना पड़ा।

अस्पताल के बुलेटिन के अनुसार विशेषज्ञों की एक टीम ने अभिनेता चियान विक्रम (Actor Ciyaan Vikram) के स्वास्थ्य का मूल्यांकन किया और उनकी हालत अब स्थिर है। अस्पताल के सह-संस्थापक और कार्यकारी निदेशक अरविंदन सेल्वराज के हस्ताक्षर वाले बुलेटिन में कहा गया है कि उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।

बुलेटिन में कहा गया है,“लोकप्रिय तमिल अभिनेता चियान विक्रम को सीने में तकलीफ की शिकायत के साथ कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम द्वारा उनके स्वास्थ्य का मूल्यांकन और उपचार किया गया। उन्हें कार्डिएक अरेस्ट नहीं था, फिलहाल उनकी हालत चिकित्सकीय रूप से स्थिर है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी।”

इससे पहले दिन में अभिनेता के प्रबंधक सूर्यनारायण एम ने ट्वीट किया था,“चियान विक्रम को सीने में हल्की तकलीफ थी और उसका इलाज किया जा रहा है। जैसा कि रिपोर्ट झूठा दावा करती है, उन्हें दिल का दौरा नहीं पड़ा था।”

अभिनेता को चियान विक्रम और उनके असली नाम केनेडी जॉन विक्टर (केनी) के नाम से भी जाना जाता है। उन्होंने तेलुगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है। उन्हें 2004 में राष्ट्रीय पुरस्कार, सात फिल्मफेयर पुरस्कार, तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार और तमिलनाडु सरकार का कलैमामणि पुरस्कार भी मिला है।

Actor Chiyaan Vikram ने 1990 में अभिनय शुरू किया लेकिन दिसंबर 1999 में फिल्म सेतु में अपनी भूमिका के बाद उन्होंने प्रसिद्धि हासिल की। ​​फिल्म के लिए, विक्रम ने 20 किलोग्राम वजन कम किया और फिल्म के लिए अपना सिर मुंडवा लिया। सेतु के बाद, उन्होंने जेमिनी, समुराई, धूल, कधल सदुगुडु, सामी, पीथमगन, अरुल, अन्नियां, भीमा, रावणन, दीवा थिरुमगल, डेविड, इरु मुगन और महान सहित कई हिट फिल्में दीं।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system