अमिताभ बच्चन-स्टारर फिल्म ऊंचाई का पहला पोस्टर जारी

मुंबईः अमिताभ बच्चन ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर अपनी आने वाली फिल्म ‘ऊंचाई’ (Film Uunchai) के पहले पोस्टर का अनावरण किया। राजश्री प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इस फिल्म में वह अनुपम खेर और बोमन ईरानी के साथ नजर आएंगे। फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ नीना गुप्ता और सारिका एक विशेष भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में डैनी डेन्जोंगपा और नफीसा अली सोढ़ी भी हैं। सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी दोस्ती पर आधारित यह फिल्म इस साल के नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Film Uunchai 7 साल बाद सूरज बड़जात्या की निर्देशन में वापसी का प्रतीक है और इसे बड़े पैमाने पर नेपाल में शूट किया गया है। फिल्म ऊंचाई के लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म तीनों लीड एक्टर्स के एवरेस्ट पर चढ़ने के बारे में होगी।

Read also: चर्चा में करीना कपूर की तीसरी प्रेग्नेंसी, अभिनेत्री ने कहा- क्या मैं कोई मशीन हूं?

मेकर्स ने Film Uunchai की शूटिंग अक्टूबर 2021 में नेपाल में शुरू की थी। अप्रैल 2022 में, अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के रैप की घोषणा की। यह फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘योद्धा’ से टकराने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसमें दिशा पटानी और राशि खन्ना भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर का अनावरण किया और लिखा, “हमारी आने वाली राजश्री फिल्म ऊंचाई के पहले दृश्य के साथ फ्रेंडशिप डे मनाएं। दोस्ती का जश्न मनाने वाली यात्रा पर मेरे साथ अनुपम खेर और बोमन ईरानी शामिल हों। राजश्री फिल्म्स और सूरज बड़जात्या की एक फिल्म, उंचाई 11.11.22 को आपके नजदीकी थिएटर में होगी”।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system