Satish Kaushik Death: मिली ‘आपत्तिजनक दवा’, CCTV फुटेज खंगालेगी पुलिस

नई दिल्लीः बॉलिवुड अभिनेता सतीश कौशिक के आकस्मिक निधन (Satish Kaushik Death) के कुछ दिनों बाद अब यह खबर आई है कि दिल्ली पुलिस को उस फार्महाउस से ‘आपत्तिजनक दवा’ के पैकेट मिले हैं, जहां अभिनेता-निर्देशक ठहरे हुए थे। कथित तौर पर, फार्महाउस सतीश कौशिक के दोस्त विकास मालू का है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने दवाओं को जांच के लिए भेज दिया है और अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि दवाएं किसके लिए थीं। ख़बर में यह भी दावा किया गया है कि दिल्ली पुलिस अब फार्महाउस के सात घंटे के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है, जहां कौशिक ने होली मनाई थी।

इससे पहले पुलिस अधिकारियों ने दावा किया था कि कौशिक के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया है।  कौशिक की मौत कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, मौत का कारण कोरोनरी आर्टरी ब्लॉकेज के कारण कार्डियक अरेस्ट था, जो कोरोनरी आर्टरी डिजीज से जुड़ा हुआ है। मृत्यु स्वाभाविक प्रतीत होती है। पुलिस ने समाचार एजेंसी के हवाले से कहा, विसरा को संरक्षित कर लिया गया है और फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी की गई है।

सतीश कौशिक (Satish Kausik) का गुरुवार, 9 मार्च को 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उन्हें नई दिल्ली के अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दिल का दौरा पड़ा। उनका अंतिम संस्कार उसी दिन मुंबई में किया गया था जिसमें सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, शहनाज गिल, जावेद अख्तर, अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर, जोया अख्तर, संजय कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, डेविड धवन, सुभाष सहित कई बॉलीवुड सितारों ने भाग लिया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर पर अभिनेता को श्रद्धांजलि दी थी।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system