बिहार-झारखंड में Jio Fiber का जलवा, रिकार्ड समय में पार किया 2.5 लाख होम कनेक्शन का आंकड़ा

नई दिल्लीः Telecom Regulatory Authority Of India (TRAI) की तरफ से जारी मार्च 2022 की रिपोर्ट के मुताबिक जियो फाइबर लगातार बिहार झारखंड का नंबर वन ब्राडबैंड इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर बना हुआ है। फरवरी में Jio Fiber के 2,46,203 ग्राहक थे जो मार्च में बढ़कर 2,61,885 हो गए हैं। बिहार के 32 और झारखंड के सभी 24 जिलों में जियो फाइबर तेजी से बढ़ रहा है। दोनों प्रदेशों के सभी छोटे-बड़े शहरों में जियो फाइबर की ब्रॉडबैंड कनेक्टवीटी लोगों की जरूरत बनती जा रही है।

पढ़ाई से लेकर कमाई और ईलाज से लेकर दवाई तक के काम में तेज इंटरनेट जरूरी है। बदलते दौर में जियो फाइबर आम आदमी की इस जरूरत को पूरा कर रहा है। जियो फाइबर (Jio Fiber) अपने किफायती और आकर्षक प्लान के साथ-साथ क्वालिटी सर्विस के दम पर लोगों की पहली पसंद बना हुआ है।

क्या है Jio Fiber Entertainment Bonanza Plan

Jio Fiber ने अधिक ग्राहकों तक पहुंच बनाने के लिए ‘एंटरटेनमेंट बोनांजा प्लान’ (Jio Fiber Entertainment Bonanza Plan) लॉन्च किया है। इसके तहत नया पोस्टपेड कनेक्शन लेने पर ग्राहकों को फ्री इंटरनेट बॉक्स और फ्री सेट टॉप बॉक्स मिलेगा। सिक्योरिटी डिपॉजिट और इंस्टालेशन चार्ज भी नही देना होगा।

बेसिक इंटरनेट प्लान्स के साथ 100 से 200 रू प्रतिमाह अतिरिक्त भुगतान करके ग्राहक अपने प्लान के अनुसार 6 से 14 तक ओटीटी एप्स (OTT Apps) और 550 से अधिक ऑन डिमांड चैनल फ्री में देख सकेंगे। 14 एंटरटेनमेंट एप्स में Disney+ Hotstar, G5, Voot और Sony-Liv जैसे कई लोकप्रिय OTT ऐप्स मौजूद हैं।

Jio Fiber के फिक्स्ड लाइन स्मार्ट फोन से देश में कहीं भी किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग की जा सकती है। 1GBPS तक की अल्ट्रा हाई स्पीड वाले जियो फाइबर नेटवर्क पर इंटरनेट, स्मार्ट फोन फिक्स्ड लाइन और ओवर द टॉप एप्लिकेशन्स यानी ओटीटी ऐप्स जैसी ट्रिपल-प्ले-कॉम्बिनेशन सर्विस मिलती हैं। अल्ट्रा एचडी सेट टॉप बॉक्स (Ultra HD Set Top Box) पर OTT Apps का इस्तेमाल कर सामान्य टीवी को स्मार्ट टीवी में बदला जा सकता है। जियो फाइबर पर जियोमीट एप के जरिए मल्टीपार्टी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग भी की जा सकती है। जिस पर आप वर्चुअल बिजनेस, सामाजिक बैठकें और स्कूल क्लास ले सकते हैं।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system