पवन सिंह पर ऐक्शन तय; उपेन्द्र कुशवाहा की जय-जय, भाजपा ने कर ली है तैयारी

पटनाः काराकाट लोकसभा से निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले भोजपुरी फिल्म स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) से भाजपा ने पल्ला झाड़ना शुरू कर दिया है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मुकेशनंदन का कहना है कि अब पवन सिंह ना तो भाजपा के सदस्य हैं और नाहीं पार्टी की तरफ से उन्हें कोई समर्थन प्राप्त है। काराकाट में उपेन्द्र कुशवाहा एनडीए के उम्मीदवार हैं और उनकी जीत सुनिश्चित करने के लिए भाजपा सहित NDA के सभी घटक दल पुरी तत्परता से लगे हुए हैं।

नंदन ने कहा कि पवन सिंह अभिनेता हैं, लिहाजा उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ेगी, लेकिन यह भीड़ कभी वोट में तबदील नहीं होगी। काराकाट की जनता समझदार है। वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काम से प्रभावित है। वह पवन सिंह को वोट देकर अपना कीमती वोट कभी बर्बाद नहीं करेगी।

पवन सिंह को अब तक पार्टी से नहीं निकाले जाने के सवाल पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि समय आने पर सब कुछ साफ हो जाएगा और वह प्रक्रिया भी पुरी कर ली जाएगी। फिलहाल शीर्ष नेतृत्व उनकी गतिविधियों पर नज़र बनाए हुए है और कार्रवाई होना भी तय है।

बाता दें भोजपरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह (Power Star Pawan Singh) ने काराकाट लोकसभा से चुनाव लड़ना तय किया है। उन्होेंने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन पत्र भी भर दिया है। पवन को भारी जनसमर्थन भी मिलता दिख रहा है, जिसका सिधा नुकसान NDA उम्मीदवार RLM चीफ उपेन्द्र कुशवाहा को होता दिख रहा है।

अभय पाण्डेय
अभय पाण्डेय
आप एक युवा पत्रकार हैं। देश के कई प्रतिष्ठित समाचार चैनलों, अखबारों और पत्रिकाओं को बतौर संवाददाता अपनी सेवाएं दे चुके अभय ने वर्ष 2004 में PTN News के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इनकी कई ख़बरों ने राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी हैं।