29 C
New Delhi
Thursday, May 6, 2021

विज्ञान दिवस पर DAV नोखा में इंटर स्कूल साइंस क्विज़ प्रतियोगिता का आयोजन

रोहतासः विज्ञान दिवस (Science day) के अवसर पर शुक्रवार को DAV स्कूल नोखा के प्रांगण में इंटर हाउस एवं इंटर स्कूल साइंस क्यूज प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रतियोगिता में DAV स्कूल नोखा, ऑक्सान कॉन्वेंट स्कूल, गुरुकुल एकेडमी, नेशनल पब्लिक स्कूल एवं सर्वोदय मध्य विद्यालय ने भाग लिया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय के चेयरमैन वृज बिहारी प्रसाद ने की। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में सासाराम के डेप्युटी कलक्टर राजेश कुमार गुप्ता, विशिष्ठ अतिथि BDO नोखा रामजी पासवान, नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी सुशील कुमार, CDPO  आशा कुमारी की गरिमामयी उपस्थिति रही।

Advertisement

इंटर हाउस क्यूज कम्पटीशन में प्रथम स्थान DAV स्कूल  नोखा के बच्चों के नाम रहा का रहा तो द्वितीय स्थान पर ऑक्सान कॉन्वेंट स्कूल के बच्चे रहे, तृतीय स्थान पर सर्वोदय मध्य विद्यालय के बच्चों ने हासिल किया का जबकी चतुर्थ स्थान गुरुकुल एकेडमी के बच्चों ने। वहीं इंटर हाउस कम्पटीशन में प्रथम स्थान दयानंद हॉउस क, द्वितीय स्थान हंसराज स्कूल को और तृतीय स्थान श्रद्धानंद हॉउस को मिला।

Advertisement

DAV स्कूल के तरफ से मिताली गुप्ता, सनाया गुप्ता,मोहिनी गुप्ता, नीरज कुमार,हिमांशु कुमार,आशुतोष कुमार ने भाग लिया। ऑक्सान कॉन्वेंट स्कूल के तरफ से प्रीति ,ऋषि,नंदनी, बिट्टू ,उत्सव,तथा प्रवीण कुमार ने भाग लिया। सर्वोदय स्कूल के तरफ से नँदनी कुमारी ,ज्योति कुमारी,प्रियांशु कुमारी,आरती कुमारी तथा विशाखा कुमारी ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!