17.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024
-Advertisement-

PHC में तैनात डॉक्टरों की कोरोना से सुरक्षा पर नगर अध्यक्ष गंभीर, जिला प्रशासन से की बात

रोहतासः नोखा नगर पंचायत कोरोना संक्रमण को लेकर बेहद गंभीर है। सरकार द्वारा जारी निर्देशों और सभी आवश्यक जरूरतों पर नज़र रख रहीं नगर अध्यक्ष पम्मी वर्मा ने PHC में आवश्यक सुविधा दिए जाने को लेकर जिला प्रशासन से अपील की है। उन्होंने PHC में तैनात डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मियों व आने मरीजों की सुरक्षा मानकों की पुर्ति को लेकर जिला प्रशासन से आग्रह किया है।

इस बाबत नगर अध्यक्ष पम्मी वर्मा ने बताया कि उन्हे जानकारी मिली थी कि कोरोना के खिलाफ जंग में नोखा PHC के डॉक्टर व अन्य स्वास्थ्यकर्मि बगैर सैनेटाइजर, मास्क और गाउन के ही सेवा दे रहे है। उनके कोरोना से संक्रमित होने का खतरे को देखते हुए जिला प्रशासन से जरूरी सुरक्षा मानकों और उपकरणों की पूर्ती किए जाने का आग्रह किया गया है।

Read also: कोरोना के सामुदायिक प्रसारण से सावधान! नोखा में पाया गया 1 संदिग्ध, 6 की स्क्रीनिंग

आपको बता दें सोमवार को नोखा PHC में 1 कोरोना संदिग्ध की पहचान की गई है, जबकि 6 अन्य लोगों की स्क्रीनिंग करवाई जा रही है। कोरोना के खिलाफ जंग में तैनात डॉक्टर और अन्य स्वास्थ्यकर्मी दिन-रात अस्पताल में अपनी सेवा रहे हैं, लेकिन उनके खुद की सुरक्षा के लिए अस्पताल में ना तो सैनेटाइजर की उपलब्धता है ना मास्क की और ना ही गाउन की ऐसे में उनके संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है।