26.1 C
New Delhi
Sunday, September 19, 2021

नोखा में नशेड़ी बेटे ने पत्थर से कुचलकर ली बाप की जान, चढा पुलिस के हत्थे

रोहतास: नोखा पुलिस ने नटवार थाना क्षेत्र के करहंसी गांव से एक युवक को गिरफ्तार किया है। युवक पर अपने पिता रामाकांत सिंह की हत्या का आरोप है। गिरफ्तार युवक का नाम छोटन राम सिंह है। मिली जानकारी के मुताबिक बाप-बेटे में किसी ना किसी बात को लेकर अक्सर विवाद होते रहते थे।

Advertisement

रविवार की देर शाम को भी नशे में धुत्त बेटे का अपने पिता से पैसे को लेकर कुछ विवाद हुआ। धिरे-धिरे विवाद बढता चला गया जिसके बाद युवक ने पिता पर एक बड़े पत्थर से जानलेवा हमला कर दिया।

Advertisement

हमले में वो बुरी तरह घायल हो गए। आस-पास के लोगों की मदद से रामाकांत की पत्नी उन्हे प्राथमिक स्वास्थ केंद्र ले गई। प्रथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उन्हे सासाराम रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

Advertisement

बताते चलें बेटे के व्यवहार से तंग आकर रामाकांत और उनकी पत्नी नोखा बस स्टैंड के समिप स्थित मुन्ना पटेल के मकान में किराए पर रह रहे थे, जहां आकर छोटन अक्शर उनसे लड़ाई-झगड़ा किया करता था। घटना के दिन विवाद ज्यादा बढ़ा और बेटे ने पिता की हत्या कर दी।

अभय पाण्डेय
आप एक युवा पत्रकार हैं। देश के कई प्रतिष्ठित समाचार चैनलों, अखबारों और पत्रिकाओं को बतौर संवाददाता अपनी सेवाएं दे चुके अभय ने वर्ष 2004 में PTN News के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। इनकी कई ख़बरों ने राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियां बटोरी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!