14 C
New Delhi
Friday, February 23, 2024
-Advertisement-

होम क्वारंटाइन में रह रहे युवक की मौत, 10 दिनों पहले बनारस से पैदल पहुंचा था गांव

सीवानः सिसवन प्रखंड के चैनपुर ओपी अंतर्गत मधवापुर गांव में आज होम क्वारंटाइन में (Home quarantine) रह रहे एक युवक की  मौत हो गई है। युवक 10 दिन पहले ही बनारस से पैदल अपने गांव आया था और मेडिकल चेकअप के बाद उसने खुद को क्वारंटाइन में रखा था। मौत का कारण अभी पूरी तरह स्पष्ट नहीं है, लेकिन कहा जा रहा है कि अचानक तबियत बिगड़ने के बाद उसकी मौत हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक मधवापुर गांव निवासी अवधेश ठाकुर का 22 वर्षीय पुत्र संजीव ठाकुर 10 दिन पहले ही पैदल चलकर बनारस से अपने गांव आया था। गांव आने पर उसने सिसवन रेफरल अस्पताल जाकर डॉक्टरों से अपना मेडिकल चेकअप कराया था। चेकअप करने के बाद डॉक्टरों ने उसे कुछ दिनों के लिए होम क्वारंटाइन में (Home quarantine) रहने की सलाह दी थी।

मेडिकल चेकअप (Medical Checkup)  के बाद घर लौटा युवक तब से लेकर लगातार अब तक पूरी तरह होम क्वारंटाइन में (Home quarantine) ही था। रविवार को उसे चक्कर आने की शिकायत हुई। शिकायत के बाद परिजन उसे रेफरल अस्पताल सिसवन ले गए। डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते  सीवान रेफर कर दिया, जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि उसे कुछ दिनों से बुखार व चेचक की शिकायत थी।

Read also: 31 मई तक फिर से बढ़ाई गई लॉकडाउन की अवधि, केंद्र सरकार ने की घोषणा