Reliance Brands Limited और ईटली की Tod’s SPA. के बीच फ़्रैंचाइज़ी डील

मुंबई: Reliance Brands Limited (RBL) ने ईटली की कंपनी Tod’s SPA. के साथ एक फ्रैंचाइज़ समझौता किया है। टोड्स (Tod’s) इटली का एक जाना माना लक्जरी व लाइफस्टाइल ब्रांड है। समझौते के तहत रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड अब भारतीय बाजारों में टोड्स के फुटवियर, हैंडबैग और एक्सेसरीज सहित सभी ब्रांड्स का रिटेलर बन जाएगा। हालांकि रिलायंस के लक्सरी ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म ‘एजियो-लक्स’ (Ajio Luxe) पर पहले ही टोड्स के ब्रांड्स उपलब्ध हैं।

Tod’s भारत में 2008 से ही अपनी उपस्थिति बनाए हुए है। दिल्ली के डीएलएफ एम्पोरियो (DLF Emporio) और मुंबई के पैलेडियम मॉल (Palladium Mall) में टोड्स के शोरूम मौजूद हैं। समझौते के तहत मौजूदा शोरूम का प्रबंधन अब रिलायंस ब्रांड्स (Reliance Brands) करेगा। साथ ही भारतीय बाजारों में ब्रांड को मजबूत करने पर रिलायंस ब्रांड जोर देगा।

समझौते पर रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (Reliance Brands Limited) के एमडी दर्शन मेहता (Darshan Mehata) ने कहा। “दुनिया के लक्जरी बाजार में टॉड ने शानदार मुकाम हासिल किया है। हम भारतीय बाजार में ऐसे ब्रांड के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं, जिसने अपनी असाधारण गुणवत्ता, शिल्प कौशल और स्टाइल को बनाए रखा है। ”

Read also: Reliance Brands Limited और ईटली की Tod’s SPA. के बीच फ़्रैंचाइज़ी डील

Carlo Alberto Berettaटॉड्स के जनरल ब्रांड मैनेजर कार्लो अल्बर्टो बेरेटा (Carlo Alberto Beretta) ने कहा, “हम देश के अग्रणी लक्ज़री रिटेलर के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हैं क्योंकि हम मानते हैं कि गुणवत्ता और आधुनिक व परिष्कृत जीवन शैली के लिए हमारा साझा जुनून हमें इस महत्वपूर्ण साझेदारी को पूरी क्षमता से व्यक्त करने का मौका देगा।”

बता दें, ईटली में 100 साल पहले एक छोटी से लेदर शू कंपनी से शुरू हुई टोड्स आज लक्जरी ब्रॉंड्स में एक बड़ा नाम है। दुनिया भर में कंपनी के 318 स्टोर व 88 फ्रैंचाइज़ी स्टोर शामिल हैं।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system