28.1 C
New Delhi
Friday, September 24, 2021

पोखर से मिली लापता युवक की लाश, सदमे में पिता के बड़े भाई की हार्ट अटैक से मौत

सीवानः हसनपुरा एमएच नगर थाना पुलिस ने गुरुवार रात्री करीब 8 बजे एक 19 वर्षीय युवक का शव बरामद किया। लाश हसनपुरा-करमासी मुख्य पथ पर चरकिलवा के समीप एक पोखर से बरामद किया गया है। युवक की पहचान तीन दिन से लापता लहेजी गांव निवासी नसरुल्लाह खान के इकलौते पुत्र सैफ अली खान के रूप में हुई है।

Advertisement

लापता युवक का शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। अफवाहों का बाजार गर्म है। सूत्रों की माने तो मामला प्रेमप्रसंग में हत्या किए जाने का है। चर्चा है कि मृत युवक का मलहिडीह गांव के किसी युवती से प्रेमप्रसंग था। तीन दिन पूर्व प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी रात्री में उसके गांव पहुचा था, तभी घर वालो की इसकी भनक लग गई और युवती के परिजनों ने युवक की हत्या कर उसकी लाश पोखरे में डाल दी।

Advertisement

फिलहाल पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौप दिया है। मामला दो समुदायों के बीच का है इसलिये पुलिस काफी सजग है। इस संबंध में पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए पूछताछ करने के लिए मलहिडीह के दो लोगो को हिरासत में लिया गया है।

Advertisement

मृतक सैफ मां-बाप का इरलौता बेटा था। उसके पिता नसरुल्लाह खान कलकत्ता में गाड़ी चलाते है। मृतक की दो बहनें हैं, जिसमे एक बहन करिश्मा खातुन की शादी हो चुकी है और दूसरी रेशमा खातुन पढ़ाई करती है।माँ नाजरा खातुन व सभी परिजनों का रो-रो के बुरा हाल था। वही ग्रामीणों द्वारा जैसे ही सैफ की मौत की ख़बर मिली सके बड़े अब्बा इजहार खान की भी हार्ड अटैक से मृत्यु हो गई। इस घटना से पूरे क्षेत्र में मातमी सन्नटा फैल गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!