27 C
New Delhi
Thursday, May 6, 2021

अमनौर विधायक के खिलाफ डॉक्टरों ने भगवान बाजार थाना में दर्ज कराई FIR

सारणः प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना संकट बीच एक बड़ी ख़बर छपरा से है। यहां सदर अस्पताल में तैनात डॉक्टरों ने अमनौर विधायक शत्रुघ्न प्रसाद उर्फ चोकर बाबा के खिलाफ भगवान बाजार थाने में  FIR दर्ज कराई है। विधायक पर अस्पताल में घुसकर ऑनड्यूटी डॉक्टर के साथ जोर जबरदस्ती करने का आरोप है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक अमनौर विधायक शत्रुघ्न प्रसाद उर्फ चोकर बाबा बुधवार की रात अस्पताल पहुंचे थे। अस्पताल पहुंचने के बाद तैनात डॉक्टर राकेश कुमार के साथ किसी बात पर बकझक हो गई। धिरे धिरे विवाद बढ़ता चला गाय और डॉक्टरों ने ओपीडी सेवा बंद कर दी।

Advertisement

अस्पताल से शुरू हुआ विधायक और डॉक्टर के बीच का यह विवाद देखते-देखते थाने पहुंच गया। डॉक्टरों ने विधायक पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए भगवान बाजार थाना में मामला दर्ज करवाया है और अब कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। फिलहाल डीएम के आश्वासन के बाद अस्पताल की ओपीडी सेवा बहाल कर दी गयी है।

Advertisement

इस मामले की जानकारी देते हुए एसपी सारण हरी किशोर राय ने बताया की डॉक्टरों के बयान पर अमनौर विधायक शत्रुघ्न प्रसाद के खिलाफ भगवान बाजार थाना में प्रथमिकी दर्ज कर ली गयी है। इधर विधायक ने खुद पर लगे आरोपो को बेबुनियाद बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!