रिलायंस रिटेल ने भारत में लॉन्च की NBA मर्चेंडाइज की विस्तृत रेंज

नई दिल्लीः दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली स्पोर्ट्स लीग में से एक नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (NBA) और रिलायंस रिटेल लिमिटेड ने बुधवार को भारत में NBA मर्चेंडाइज की एक विस्तृत रेंज लॉन्च करने की घोषणा की। यह नए मर्चेंडाइज रिलायंस रिटेल के चुनिंदा स्टोर्स और रिलायंस रिटेल के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे। NBA-ब्रांडेड मर्चेंडाइज में वयस्कों और युवाओं के लिए कपड़े, एक्सेसरीज, बैक-टू-स्कूल सप्लाईज की व्यापक रेंज शामिल होगी।

नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन यानी NBA खेलों की दुनिया का एक जाना माना नाम है। भारत में भी इसके दीवानों की तादाद काफी अधिक है और इसी लोकप्रियता के सहारे NBA मर्चेंडाइज के भारतीय बाजारों पर छा जाने की उम्मीद है। बताते चलें कि NBA के मर्चेंडाइज सभी सात महाद्वीपों के 200 से अधिक देशों में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। वहीं रिलायंस रिटेल भारत का सबसे बड़ा रिटेलर है, जिसके देश भर में 15,800 से अधिक स्टोर हैं।

मर्चेंडाइज के साथ रिलायंस रिटेल अपने स्टोर्स पर ग्राहकों को इंटरैक्टिव NBA एक्सपीरियंस देने की कोशिश करेगी। इसमें रिलायंस फाउंडेशन जूनियर NBA एक्टिवेशन के साथ NBA गेम हाइलाइट्स और संबंधित कंटेंट को इन-स्टोर टीवी पर दिखाया जाएगा।

NBA के अंतरराष्ट्रीय लाइसेंसिंग और बिजनेस डेवलेपमेंट के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रॉब मिलमैन ने कहा, “रिलायंस वर्षों से NBA का एक विश्वसनीय भागीदार रहा है, और इस सहयोग के माध्यम से हम भारत में अपनी खुदरा उपस्थिति को मजबूत करने के लिए तत्पर हैं। भारत में NBA की लोकप्रियता लगातार बढ़ रही है, ऐसे में उत्पादों को अधिक व्यापक रूप से उपलब्ध कराना, भारत में प्रशंसकों को अधिक व्यापक NBA अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।”

NBA इंडिया एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट ऑफ ग्लोबल पार्टनरशिप सिद्धार्थ चुरी ने कहा, “हम भारत में रिलायंस रिटेल के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। एक प्रमुख स्पोर्ट्स और लाइफस्टाइल रिटेलर के रूप में, रिलायंस रिटेल हमें NBA-ब्रांडेड उत्पादों की बढ़ती मांग को पूरा करने में मदद करेगा”

रिलायंस रिटेल लिमिटेड(Reliance Retail Ventures Limited) के प्रेसिडेंट और सीईओ (फैशन और लाइफस्टाइल) अखिलेश प्रसाद ने कहा, “NBA विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली स्पोर्ट्स लीग में से एक है, और रिलायंस रिटेल भारत में NBA प्रशंसकों के लिए मर्चेंडाइज की एक विस्तृत श्रृंखला की पेश करने के लिए उत्साहित है। हमारा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि रिलायंस रिटेल स्टोर देश भर में NBA प्रशंसकों के लिए पसंदीदा स्थान बन जाए।”

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system