20.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024
-Advertisement-

अमिताभ बच्चन ने एक बेनाम ट्रोल को सोशल मीडिया पर आड़े हाथ लिया

मुंबई: अमिताभ बच्चन ने एक बेनाम ट्रोल को सोशल मीडिया पर आड़े हाथ लिया। इस ट्रोल ने यह मंशा जतायी थी कि कोरोना वायरस से उनकी मृत्यु हो जाए। इस बेनाम व्यक्ति को संबोधित करते हुए बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा कि ट्रोल उनके जैसे फिल्मी सितारे पर हमला कर अपना महत्व बढ़ाने की कोशिश कर रहा था।

अमिताभ (77) और उनके पुत्र अभिषेक की जांच में कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे। इसके बाद उन्हें 11 जुलाई को नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

बच्चन ने लिखा, “यदि मेरी मृत्यु हो जाती है तो तुम्हें अपने निंदनीय शब्द लिखने को नहीं मिलेंगे। तुम किसी बड़ी शख्सियत पर टिप्पणी नहीं कर पाओगे। तरस आता है कि तुम्हारे लेखन पर लोगों का ध्यान इसलिए गया क्योंकि तुमने अमिताभ बच्चन पर टिप्पणी की थी। और वह नहीं रहेगा।”

उन्होंने लिखा, “यदि भगवान की कृपा से मैं जीवित रह गया तो तुम्हें मेरे अलावा नौ करोड़ से अधिक फॉलोवर का कोप झेलना पड़ेगा।”

हालांकि अमिताभ ने कहा कि उन्होंने अपने प्रशंसकों से ट्रोल के विरुद्ध कोई कार्रवाई न करने को कहा है। यदि वे जीवित रहेंगे तो वे खुद कार्रवाई करेंगे।

अमिताभ ने हिंदी में भी लिखा मैं उनसे केवल इतना ही कहूंगा कि ‘ठोक दो साले को’। मारीच, अहिरावन, महिषासुर, असुर, उपनाम हो तुम; हमारा यज्ञ प्रारम्भ होते ही, तुम राक्षसों की तरह तड़पोगे, जान लो इतना की अब तुम ही केवल समाज की आवाज़ ना हो; चरित्रहीन, अविश्वासी, श्रद्धाहीन, लीचड़ तुम हो; जलो गलो पिघलो, बेशर्म, बेहया, निर्लज्ज, समाज कलंकी। इसके बाद दा​र्शनिक अंदाज में कहा कि तुम अपने स्वयं के दंभ को जला सकते हो।