TMC पर बरसे मीथुन चक्रवर्ती, कहा- आज नहीं तो कल बंगाल में होगा नेतृत्व परिवर्तन

कोलकाताः अभिनेता से नेता बने मिथुन चक्रवर्ती ने बुधवार को टीएमसी (TMC)पर जमकर निशाना साधा। एक समाचार संस्थान से खास बातचीत में  भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता चक्रवर्ती ने कहा कि कुछ भी स्थायी नहीं है, आज नहीं तो कल बंगाल में नेतृत्व परिवर्तन जरूर होगा। उन्होंने कहा, “हम हार से नहीं डरते, लेकिन चाहते हैं कि चुनाव बिना किसी हिंसा के स्वतंत्र रूप से हो।”

BJP नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और महासचिव बीएल संतोष ने हमें बंगाल में मेहनत करते रहने के लिए कहा है।

“बंगाल में भ्रष्टाचार के विषय पर उन्होंने कहा कि यह सिर्फ 3-4 नेताओं का भ्रष्टाचार नहीं है, बल्कि पूरी व्यवस्था भ्रष्ट हो गई है। भ्रष्टाचार जड़ तक पहुंच गया है। इसे ठीक नहीं किया जा सकता है, क्योंकि जिनके पास पुलिस है क्या हम उनसे लड़ सकते हैं? इससे केवल एक आंदोलन, एक जन आंदोलन से निपटा जा सकता है।

चक्रवर्ती ने कहा कि मैं टीएमसी के 21 से अधिक नेता भाजपा के संपर्क में हैं। मैंने उनसे सिर्फ इतना कहा है कि अगर आप कुछ गलत नहीं करते हैं, तो हम आपके साथ हैं। मैं बिना सबूत के बात नहीं करता, और सही समय अधिक प्रकट करूंगा।

उन्होंने कहा, “मैंने हाल ही में त्रिपुरा का दौरा किया और सीएम माणिक साहा के साथ था। मैं कह सकता हूं कि राज्य में अविश्वसनीय विकास हुआ है। अगर सरकार पांच साल के लिए वापस आती है, तो मैं चुनौती दे सकता हूं कि यह देश का सबसे अच्छा राज्य बनेगा।“

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system