34.6 C
New Delhi
Friday, July 10, 2020

सुशांत सिंह राजपूत का आत्महत्या मामला आखिर कब होगा ‘शांत’?

मुंबईः अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। मुंबई पुलिस ने उनकी आखिरी फिल्म की अभिनेत्री संजना सांघी को सोमवार को पूछताछ के लिए तलब किया। गौरतलब है कि संजना सांघी अगले महीने रिलीज होने जा रही सुशांत की अंतिम फिल्म ‘दिल बेचारा’ की हीरोइन हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार 14 जून से लेकर 27 जून तक पुलिस ने यह जानने का प्रयास कर रही है कि सुशांत की परेशानी की वजह क्या थी। अब तक पुलिस सुशांत के मित्रों, परिचितों और परिजनों को मिलाकर 27 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है।

पुलिस ने उन रिपोर्ट्स को भी पढ़ना शुरू किया है। जिसमें सुशांत का नाम लिए बिना उन पर तीखे हमले किए गए। खबरों की खबर लेने वाली कुछ वेब साइट्स ने भी इन रिपोर्ट्स को पुलिस के सामने उजागर करने में काफी मदद की है।
पुलिस अधिकारी यशराज फिल्म्स के बारे में आधिकारिक रूप से तो कुछ भी बताने से बच रहे हैं। फिल्म के निर्माण से अपने हाथ खींचने के पीछे यशराज फिल्म्स और निर्देशक शेखर कपूर के बीच अनबन सबसे बड़ी वजह रही।

Advertisement




सुशांत की करीबी दोस्त रिया चक्रवर्ती से पुलिस ने पहले पूछताछ कर चुकी है। पुलिस सूत्रों की मानें तो रिया से जल्द ही मुंबई पुलिस दोबारा पूछताछ के लिए बुला सकती है। सुशांत की आत्महत्या की वजह की तह तक जाने के लिए मुंबई पुलिस ने तीन टीमें बना रखी हैं। तीनों टीमों का काम अधिक से अधिक सबूत इकट्ठा करना है।

इस बीच, शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में प्रकाशित लेख में सांसद संजय राऊत ने कहा है कि सुशांत चर्चित नेता जॉर्ज फर्नांडीज की बायोपिक के भी प्रबल दावेदार थे। फर्नांडीज की गिनती देश के दमदार मजदूर नेताओं में होती रही है। देश के इतिहास में पहली रेल हड़ताल उन्होंने ही कराई थी।

उन्होंने लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत ने निराशा की चपेट में आकर मौत को गले लगाया। क्या उनके अवसाद का कारण सच में काम से संबंधित था? यह सौ फीसदी सही नहीं है। लेख में संजय राउत ने सुशांत की मौत के कवरेज को लेकर मीडिया की जमकर क्लास लगायी है। उन्होंने लिखा है, एक फिल्म प्रोड्यूसर का कहना है कि वह जानते थे कि सुशांत आत्महत्या करेगा। सुशांत को बचाने के लिए उन्होंने क्या किया?

Advertisement



दीपक सेन
दीपक सेन
समूह संपादक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!