लालू यादव की सेहत को लेकर चिंतित हुए पीएम मोदी, तेजस्वी को फोन कर जाना हाल

पटनाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को फोन किया और उनके पिता और पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। तेजस्वी के करीबी सूत्रों ने बताया, “पीएम मोदी ने लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होने और घर लौटने की कामना की है।”

भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने भी लालू यादव की स्वास्थ्य को लेकर चिंता जाहिर की है और प्रदेश सरकार से बेहतर कदम उठाने का अनुरोध किया है। सुशील मोदी ने लालू यादव की सेहत को लेकर ट्वीट किया,’ ईश्वर से प्रार्थना है कि पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद जल्द ठीक हो कर घर लौटें। राज्य सरकार को उनके स्वास्थ्य की चिंता करनी चाहिए और यदि आवश्यक हो, तो बेहतर इलाज के लिए उन्हें तुरंत दिल्ली भेजने की व्यवस्था की जानी चाहिए’।

बता दें, 74 वर्षीय  राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव रविवार को पटना के 10 सर्कुलर रोड स्थित अपने घर की सीढ़ियों से गिर गए थे, जिससे उनके कंधे में फ्रैक्चर आ गया है। तत्काल उन्हें शहर के एक नीजि अस्पताल में ले जाया गया। फिलहाल वे अस्पताल के ICU में हैं, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। राजद के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि लालू यादव का इलाज चल रहा है और कई डॉक्टर उनकी निगरानी कर रहे हैं।

राजद प्रमुख की देखभाल कर रहे एक डॉक्टर ने कहा, “उन्हें कई लक्षणों की शिकायत के साथ यहां लाया गया था, जो उनके कंधे की चोट और गुर्दे की समस्याओं सहित अन्य बीमारियों से संबंधित हैं।”

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system