29.1 C
New Delhi
Friday, September 24, 2021

कोरोना टीकाकरण में तेजी लाने के लिए पंचायतों में नियुक्त किए गए नोडल अधिकारी

रोहतासः कोरोना टीकाकरण को लेकर बुधवार को जिले के नोखा प्रखंड मुख्यालय पर एक अहम बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता BDO रामजी पासवान ने की। बैठक में  पंचायत के लोगों करोना वैक्सीन के लिए  को प्रेरित करने के लिए विचार विमर्श किया गया और ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन दिलाने के लिए लोगों के बीच में जाकर भ्रांतियां दूर करने की बात कही गई।

Advertisement

इनमें डोर टू डोर जाकर के प्रचार प्रसार कर लोगों को करोना वैक्सीन  फायदे बताने के लिए भी बात कही गई। इसकी पुष्टि करते हुए वीडियो रामजी पासवान ने बताया कि सभी 14 पंचायतों के लिए नोडल पदाधिकारी  बनाए गए हैं।

Advertisement

जिन लोगों को नोडल पदाधिकारी नियुक्त कीया गया है उनमें धर्मपुरा  पंचायत में कार्यक्रम पदाधिकारी शैलेंद्र सिंह, कदवा पंचायत में प्रखंड समन्वयक आलोक आनंद, मौडीहा पंचायत में कृषि समन्वयक सौरभ कुमार, हथिनी पंचायत में पर्यबेक्षक किरण कुमारी, नोनसारी पंचायत में उर्मिला देवी, सोतवा  पंचायत में कृषि समन्वयक अशोक कुमार, कुरी पंचायत में प्रखंण समन्यवयक  गुड़िया कुमारी, चंनकी पंचायत में  गीतांजलि, छतौना  पंचायत में BCO  सूरज कुमार, दक्षिण वराव में कृषि समन्यवयक राजू कुमार,घोसियां पंचायत में प्रखंड कृषि पदाधिकारी सत्यनारायण सिह, सिसिरिता पंचायत में प्रभारी अंचल निरीक्षक राम भवन सिंह, श्रीखिंडा में परियोजना सहायक पूनम कुमारी और उतरी वरांव  में BCO गोविंद कुमार का नाम शामिल है।

Advertisement

Read also: विशेषज्ञों से जानिए COVID-19 टीकाकरण पर अक्सर पूछे जाने वाले सवालों के जवाब

Read also: 1984 बैच के सेवानीवृत IAS अनूप चंद्र पण्डेय ने संभाला नए निर्वाचन आयुक्त का पदभार

नियुक्त किए गए ये सभी नोडल पदाधिकारी अपने-अपने पंचायतों में घर-घर जाकर लोगों के बीच में कोरोना टीकाकरण की भ्रांतियों को दूर करेंगे और टीकाकरण कराने के लिए लोगों को प्रेरित करेंगे। बैठक में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर अजय प्रताप, प्रबंधक राजीव कुमार सिंह, सूरज कुमार सहित सभी नोडल पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Read also: नीति आयोग और पिरामल फाउंडेशन ने शुरु की ‘सुरक्षित हम सुरक्षित तुम’ अभियान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!