24 C
New Delhi
Tuesday, November 24, 2020

पप्पू यादव का सीएम नीतीश को चैलेंज, कहा- श्वेतपत्र जारी करें, मैं बहस के लिए तैयार हूं

रोहतासः जन अधिकार पार्टी (जाप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चैलेंज किया है। उन्होंने कहा है, “नीतीश कुमार पंद्रह साल का श्वेतपत्र जारी करें, मैं गांधी मैदान में बहस के लिए तैयार हूं”। पप्पू यादव ने नीतीश कुमार को यह चैलेंज डेहरी से बिक्रमगंज के घुसिया कला जाने दौरान नोखा में News Stump से विशेष बातचीत करते हुए दी।

नीतीश कुमार हर मोर्चे पर विफल- पप्पू यादव

पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था, बढ़ते अपराध और कोरोना काल में सामने आई अन्य स्थितियों पर नीतीश सरकार घेरते हुए कहा कि नीतीश कुमार हर मोर्चे पर विफल है, वे सिर्फ राजनीति करना जानते हैं। बकौल पप्पू यादव कोरोना, बाढ़, अपराध और बेरोजगारी से पूरे प्रदेश में त्राहिमाम मचा है और नीतीश कुमार सुशासन का ढिंढोरा पीटकर अपनी पीठ थप थपा रहे हैं।

Advertisement

कोरोना और बाढ़ से जुझते बिहार में चुनाव कराना लोगों के साथ मजाक

कोरोना संक्रमण के बीच बिहार में विधानसभा चुनाव कराए जाने को लेकर पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने नीतीश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि लोग मर रहे हैं, आम आवाम परेशान है और नीतीश कुमार को चुनाव सुझ रहा है, यह अपने आप में शर्म की बात है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पहले से ही कोरोना संक्रमण चरम पर है और अब चुनाव कराकर नीतीश कुमार इसे और बढ़ाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि बाढ़ की वजह से हजारों की तादाद में लोग बेघर होकर सड़कों पर हैं, उनकी सुध लेने के बजाय नीतीश कुमार को चुनाव कराने की जल्दी पड़ी है, यह हालात से जुझते लोगों के साथ मजाक से ज्यादा कुछ नहीं है।

Advertisement

शहीद जवान खुर्शिद खान के परिजनों को एक लाख रुपए की सहायता राशि

बता दें जाप अध्यक्ष पप्पू यादव (Pappu Yadav) गुरूवार को रोहतास जिले के दौरे पर थे। इस दौरान वे पहले डेहरी के जेंम्स परिसर स्थित चकन्हा पंचायत की मुखिया पूनम देवी के घर पहुंचे। पूनम देवी के पति पप्पू यादव की चार माह पूर्व अपराधियों द्वारा गोली मारकर की गई थी। डेहरी के बाद वे बिक्रमगंज के घुसिया कला स्थित CRPF के शहीद जवान मोहम्मद खुर्शिद खान के घर गए और परिजनों को एक लाख रुपए की सहायता राशि प्रदान की। शहीद खुर्शिद खान कुछ दिन पहले बारामुला में एक आतंकी हमले में शहीद हो गए थे।

नोखा में जाप कार्यकर्ताओं ने किया पप्पू यादव का भव्य स्वागत

डेहरी से बिक्रमगंज जाने के दौरान नोखा में जाप कार्यकर्ताओं द्वारा पप्पू यादव का भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर नोखा विधानसभा क्षेत्र से जाप प्रत्याशी अनीता यादव, जाप के नोखा प्रखंड अध्यक्ष प्रिंस कुमार, के अलावें रामपति यादव, आलोक यादव, अमरेंद्र कुमार, चुनचुन पासवान, रजनीश कुमार, प्रदीप कुमार, अभिषेक कुमार, परमानंद रंजन एवं अन्य दर्जनों कार्यकरता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!