15.3 C
New Delhi
Sunday, January 24, 2021

न बड़का को न मझले को इस बार दीजिए छोटे भाई को मौका- उपेन्द्र कुशवाहा

सीतामढ़ीः न बड़का को न मझला को इस बार दीजिए छोटे भाई को मौका। यह अपील RLSP चीफ उपेन्द्र कुशवाहा ने रीगा विधानसभा की जनता से किया है। कुशवाहा सोमवार को रीगा विधानसभा से GDSF की BSP प्रत्याशी मुन्नी बबन सिंह के समर्थन में जनसभा संपोधित करने बभनगांमा पहुंचे थे।

मध्य विद्यालय बभनगांवा के मैदान में सभा को संबोधित करते हुए कुशवाहा ने जहां BSP प्रत्याशी मुन्नी बबन सिंह के लिए वोट की अपील की , वहीं एक साथ NDA और महागठबंधन दोनो पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 15 साल लालू और 15 नीतीश दोनों ने मीलकर बिहार की जनता को सिर्फ छलने का काम किया है। बकौल कुशवाहा लालू के जंगल राज का खौफ दिखाकर नीतीश सत्ता में आए, लेकिन उन्हों ने भी जनता के साथ धोखा करने के शिवा कुछ नहीं किया। स्वघोषित सुशासन की मौजूदा सरकार में शिक्षा, स्वास्थ्य और रोजगार की क्या हालत है, यह अब प्रदेशवासियों से नहीं छीपी।

Advertisement

कुशवाहा का RJD पर हमला, कहा-  बिहार के मुख्यमंत्री का बेटा 9वीं फेल

महागठबंधन पर हमला बोलते हुए कुशवाहा ने कहा कि लालू के राज में शिक्षा की हालत क्या थी यह बताने की जरूरत नहीं, क्योंकि अगर हालात अच्छे होते तो बिहार के मुख्यमंत्री का बेटा 9वीं फेल नहीं होता। उन्होंने कहा कि यह तो महज एक उदाहरण है 15 साल की सरकार में न जाने ऐसे कितने नौजवान रहे होंगे जिनका भविष्य बर्बाद हुआ होगा।

Advertisement

नीतीश ने कर दी जंगलराज की पुनरावृत्ति- उपेन्द्र कुशवाहा

कुशवाहा का कहना है कि लालूजी गरीब-गुरबा और दलितों का मसीहा बनकर बिहार की कुर्सी पर बैठे, फिर MY समीकरण में सिमट गए और अब सबको भूलकर परिवार के चक्कर में उलझे पड़े हैं। इसी तरह नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वो आए तो थे जंगलराज का खात्मा करने लेकिन जंगलराज की ही पुनरावृत्ति कर दी।

बिहार की तस्वीर और जनता की तक़दीर दोनों संवर जाएगी

सभा संबोधन के अंत में उन्हों ने विद्यालय परिसर में जुटी भारी भीड़ से यह अपील की कि 15 साल बड़े भाई, 15 साल मझले भाई को आपने देख लिया अब एक बार छोटे भाई को भी मौका देकर देख लीजिए। बिहार की तस्वीर और जनता की तक़दीर दोनों संवर जाएगी।

उन्होंने रीगा की जनता से यह निवेदन किया कि वे बसपा प्रत्याशी बहन मुन्नी बबन सिंह को भारी मतों विजयी बनाएं और बिहार में शिक्षा वाली सरकार बनाने का रास्ता सुनिश्चित करें। इस मौके पर BSP प्रदेश सचीव बबन सिंह, RLSP  के जिलाध्यक्ष रामलक्षन सिंह कुशवाहा, BSP के जिलाध्यक्ष सबदेव राम, BSP के जोलन इंचार्ज मदन राम सहित कई अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

Avatar
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!