गुजरात चुनावः बोले योगी आदित्यनाथ- समय आ गया है कांग्रेस को नर्मदा में डुबो दें

मोरबीः महात्मा गांधी चाहते थे कि आजादी के बाद कांग्रेस भंग हो जाए, अब समय आ गया है कि पार्टी को “नर्मदा में डुबो दें”, क्योंकि पार्टी देश को विकास, समृद्धि, सुरक्षा और वैश्विक प्रतिष्ठा नहीं दे सकती, आपकी आस्था का सम्मान नहीं कर सकती और आपकी खुशियों में शामिल नहीं हो सकती। ये बाते शुक्रवार को गुजरात चुनाव में भाजपा स्टार प्रचारक के तौर पर एक सभा को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कही। योगी ने कहा कि दुख होता है कि कांग्रेस और AAP जैसी पार्टियां राष्ट्रवाद की जगह आतंकवाद को तरजीह देती है।

सीएम योगी ने कहा कि न तो कांग्रेस और न ही आम आदमी पार्टी सुरक्षा, रोजगार, समृद्धि और विकास प्रदान कर सकती है और अराजकता, माफिया और अराजकता फैलाने के लिए जानी जाती है।

उन्होंने आगे कहा, “सिर्फ तीन दिन पहले इंडोनेशिया के बाली में आपने देखा कि कैसे पीएम मोदी के नेतृत्व में देश दुनिया के 20 सबसे शक्तिशाली देशों के समूह का नेतृत्व करने के लिए तैयार है, जो एक साल के लिए दुनिया के 80 प्रतिशत संसाधनों को नियंत्रित करते हैं, विकास के साथ-साथ वैश्विक शांति और सद्भाव पर चर्चा करने के लिए। यह प्रत्येक भारतीय नागरिक के लिए गर्व का क्षण है।”

योगी ने कहा कि जब पीएम मोदी राज्य के मुख्यमंत्री थे, तब गुजरात विकास, सुरक्षा, शांति और सद्भाव, गरीबों के कल्याण और जीवन में आसानी के मॉडल के रूप में उभरा, उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के रूप में उनकी उपलब्धियां भी रही हैं। सबसे उल्लेखनीय है क्योंकि देश लचीलेपन में दुनिया के लिए एक रोल मॉडल बन गया है।

उन्होंने कहा, “पीएम मोदी के विश्वास और प्रयासों के कारण ही अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के साथ 500 साल का लंबा इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। यह देश का राष्ट्रीय मंदिर होगा। यही नहीं पीएम मोदी के नेतृत्व में काशी, विश्वनाथ धाम, केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम का भी जीर्णोद्धार हुआ है। क्या आप कांग्रेस के शासन में राम मंदिर की कल्पना कर सकते हैं? जो पार्टी 55 साल में नहीं कर पाई, बीजेपी ने सिर्फ पांच वर्षों में कर दिखाया। इसलिए लोग कहते हैं ‘मोदी है तो तो’ मुमकिन है’

उन्होंने आगे कहा, “पीएम मोदी के मार्गदर्शन में गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद की जड़ जम्मू-कश्मीर से धारा 370 को खत्म किया। प्रधानमंत्री का नेतृत्व भी कोविड के अलग-अलग दौर में देखने को मिला। उन्होंने इससे निपटने के लिए नई रणनीति अपनाई।” देश के 80 करोड़ लोगों को राशन के साथ-साथ लोगों को मुफ्त जांच, इलाज मुहैया कराते हुए महामारी।

सीएम योगी ने आगे कहा कि गुजरात की आर्थिक राजधानी सूरत में ट्रिपल इंजन की सरकार काम कर रही है और इसलिए जिले में हीरा प्रसंस्करण, कीटनाशक और उर्वरक जैसे उद्योग हैं और बुलेट ट्रेन की तरह प्रगति करने के लिए तैयार है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system