-Advertisement-

28 नवंबर को धूमधाम से मनेगा लोजपा का 23वाँ स्थापना दिवस- राजेश भट्ट

पटनाः लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास 28 नवंबर को लोजपा का 23वां स्थापना दिवस मनाने जा रहा है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी ने इस वर्ष प्रदेश के सभी जिलों में जिलावार कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया है। इसको लेकर पार्टी की तरफ से सभी तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं। इस बात की जानाकारी लोजपा (रा) के मुख्य प्रदेश प्रवक्ता राजेश भट्ट ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी।

इस बाबत पार्टी प्रवक्ता राजेश भट्ट ने बताया कि प्रत्येक वर्ष की तरह इस वर्ष भी लोजपा का स्थापना दिवस समारोहपूर्वक धूमधाम से मनाये जाने की तैयारी अंतिम दौर में है। प्रदेश के सभी जिलों में पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा बैनर, पोस्टर और तोरणद्वार बनाए जा रहे हैं। कार्यक्रम को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है।

उन्हों ने बता या कि कार्यक्रम को लेकर राजधानी पटना को भी बैनर और पोस्टरों से पाटा जा रहा है। पटना के श्री कृष्णापुरी स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में भव्य कार्यक्रम की तैयारी की जा रही है। यहां पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी शामिल होंगे। कार्यक्रम में पासवान के साथ ही पार्टी के सभी राष्ट्रीय व प्रदेश के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी भी शिरकत करेंगे।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system