37.6 C
New Delhi
Friday, July 10, 2020

भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने किया महिला क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण

सीवानः भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल कोरोना महामारी के बीच आज अपने संसदीय क्षेत्र महाराजगंज के हालात का जायजा लेने निकले। कोरोना के कारण जारी लॉकडाउन से क्षेत्र के बिगड़े हालात का जायजा लेने के दौरान उन्होंने भगवानपुर हाट प्रखण्ड में बने महिला क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान उन्हों ने क्वारंटाइन सेंटर में रह रही महिलाओं का कुशल क्षेम जाना और उन्हें भरोसा दिलाया कि सरकार और उसकी मशीनरी पूरी तरह उनके साथ है, उन्हें बस शांति पुर्वक नियमों का पालन करना है और कोरोना महामारी से जंग में जित हासिल करनी है।

क्वारंटाइन सेंटर का पूरी तरह जायजा लेने के बाद सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने मौजूद अधिकारियों एवं कर्मचारियों को यह निर्देश दिया कि वे सेंटर के अंदर स्थितियों को अनुकुल बनाएं रखें और रह रही महिलाओं का समुचित ख्याल रखें। इस दौरान सिग्रिवाल ने प्रधानमंत्री मोदी की अह्वान का अनुपालन करते हुए तैनात सभी कर्मियों एवं पदाधिकारियों को देशी मास्क के रूप में सूती गमछा का वितरण किया।

Advertisement




Read also: सरकारी बाबू की गुंडागर्दी- क्वारंटाइन सेंटर में महिलाओं समेत कई प्रवासियों पर बरसाई लाठी

कोरोना महामारी के बीच जब सभी माननीय दिल्ली और अपने प्रदेश की राजधानी में बैठकर जनता को अधिकारीयों के भरोसे छोड़ चुके हैं, ऐसे में भाजपा सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल द्वारा अपने संसदीय क्षेत्र महाराजगंज का दौरा करने और क्वारंटाइन सेंटर का निरीक्षण करने को लेकर वहां रही रही महिलाओं का उत्साह बढा है। क्वारंटाइन सेंटर में रह रही महिलाओं की माने तो सांसद के आने से उन्हे काफी हिम्मत मिली है।

इस मौके पर महिला क्वारंटाइन सेंटर की प्रभारी सह महिला पर्यवेक्षिका संयोगिता कुमारी, भगवानपुर हाट प्रखण्ड के बीडीओ अभय कुमार, स्थानीय पुलिस पदाधिकारीयों के अलावें कई जन प्रतिनिधि मौजूद थे।

Advertisement



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लेटेस्ट अपडेट

error: Content is protected !!