कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी: मिलिए दुल्हन और दूल्हे के परिवार से

319

मुंबईः अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidhart Malhotra) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है। कथित तौर पर दोनों 6 फरवरी को दाम्पत्य सूत्र में बंध जाएंगे। इससे पहले शनिवार को कियारा को कालिनी हवाई अड्डे पर जैसलमेर की ओर जाते हुए देखा गया, जहां शादी हो रही है।

वैसे तो इस जोड़ी के बारे में सभी को बहुत कुछ पता है, लेकिन बहुत से लोग उनके परिवार के बारे में नहीं जानते हैं। इस लेख में हम आपको कियारा और सिद्धार्थ के परिवार रूबरू कराने जा रहे हैं।

सबसे पहले बात कियारा आडवाणी के परिवार की करें तो उनके परिवार माँ-पिता और एक भाई हैं। भाई कियारा से से छोटा है।

जगदीप आडवाणी

कियारा के पिता का नाम जगदीप आडवाणी हैं। जगदीप पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। बाप-बेटी की जोड़ी को अक्सर सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है।

जेनेवीव आडवाणी

कियारा की माँ जेनेवीव आडवाणी पेशे से टीचर हैं। कियारा की नानी यानी जिनेविव की मां स्कॉटिश, आयरिश, पुर्तगाली और स्पेनिश वंश की ईसाई थीं, उनके पिता एक मुस्लिम थे। एक्ट्रेस अक्सर अपनी माँ के साथ तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

मिशाल आडवाणी

कियारा के भाई मिशाल प्रोफेशनल म्यूजिशियन हैं। 27 वर्षीय कलाकार ने 13 साल की उम्र में संगीत उद्योग में अपना करियर शुरू किया। एक साफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम करने के बाद, मिशाल लॉस एंजिल्स में अमेरिकी हिप-हॉप आइकन A&P रॉकी से मिले, जिसने उनकी धारणा बदल दी और  एक पूर्णकालिक कैरियर के रूप में संगीत को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरणा दी।

अब बात सिद्धार्थ मल्होत्रा के परिवार की करें तो वे अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। अभिनेता के परिवार के बारे में बहुत कम जानकारी है। उनका जन्म और पालन-पोषण एक पंजाबी परिवार में हुआ था। सिद्धार्थ के पिता सुनील मल्होत्रा मर्चेंट नेवी में पूर्व कप्तान हैं, वहीं उनकी मां रिम्मा गृहिणी हैं।

हर्षद मल्होत्रा

सिद्धार्थ के बड़े भाई हर्षद मल्होत्रा पेशे से बैंकर हैं। उन्होंने पूर्णिमा मल्होत्रा से शादी की है और उनका एक बेटा अधिराज है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, हर्षद फिलहाल लिवफिन फाइनेंस में डायरेक्टर और बिजनेस हेड के तौर पर काम कर रहे हैं।

शादी के उत्सव की शुरुआत करने के लिए यह जोड़ा शनिवार को अपने परिवारों के साथ जैसलमेर पहुंच चुका है और तैयारियों में जुट गया है।

Previous articleचुनाव से पहले JDU का हुआ सूपड़ा साफ, नीतीश को छोड़ चिराग का थामा दामन
Next articleNagaland assembly election 2023: नागालैंड चुनाव में दिखेगा चिराग का बिहार मोड्यूल
With the system... Against the system