20.1 C
New Delhi
Thursday, February 29, 2024
-Advertisement-

कुशवाहा ने मान ली अपनी हार लेकिन सूबे के लिए करते रहेंगे काम

पटना: चुनाव के रुझान और नतीजों ने इतना तो बता ही दिया है कि एनडीए और महागठबंधन में कांटे की टक्कर बरकरार है। जबकि अन्य पार्टियों ने अपनी हार स्वीकार कर ली है। इसी क्रम में ग्रैंड डेमोक्रेटिक अलायन्स से सीएम कैंडिडेट उपेंद्र कुशवाहा ने भी ट्वीट कर अपनी हार को स्वीकार कर लिया है।

कहा—चुनाव में हार स्वीकार

उन्होंने ट्वीट में लिखा है-‘दोस्तों, हां, हम चुनाव हार गए मगर ध्यान रहे, बस चुनाव हारे हैं, हिम्मत नहीं!’ इसके अलावा रालोसपा के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता धीरज सिंह कुशवाहा ने पार्टी कार्यालय में प्रेसवार्ता का आयोजन कर बेहतर बिहार के निर्माण में प्रयासरत रहने की बात कही है। धीरज कुशवाहा ने कहा कि जैसे-जैसे नतीजे साफ़ होते जा रहे हैं उससे ये तो साफ़ हो गया है कि जनता ने वर्तमान सरकार को नकार दिया है और तेजस्वी यादव को भी जनता बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहती है।

तैयारी का समय नहीं मिला

उन्होंने कहा कि कीचड़ को कीचड़ नहीं धो सकता है। उन्होंने कहा कि उन्हें तैयारी करने का ज्यादा समय नहीं मिल पाया इसलिए इस बार चुनाव में वो असफल रहे। हालांकि उन्होंने कहा कि बिहार के बेहतर निर्माण के लिए उनका और उनकी पार्टी का प्रयास आगे भी जारी रहेगा।

अजय वर्मा
अजय वर्मा
समाचार संपादक