BJP ने दिलीप मिश्र पर जताया भरोसा, आगामी चुनावों में भी निभाएंगे महत्पूर्ण जिम्मेदारी

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव 2025 को लेकर BJP ने अभी से ही अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। 2019 लोकसभा एवं 2020 विधानसभा में डाटा मैनेजमेंट में अपना जलवा दिखाने वाले दिलीप मिश्र पर पार्टी ने एक बार फिर से विश्वास दिखाया है और पुनः उन्हें ये महत्त्वपूर्ण प्रभार दिया है। पार्टी ने यह निर्णय शनिवार को पटना स्थित प्रदेश कार्यालय के अटल बिहारी बाजपेई सभागार में डाटा प्रबंधन एवं उपयोगी विभाग की विशेष बैठक के बाद लिया है।

बैठक में पूरे बिहार के संयोजक, प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश मोर्चा अध्यक्ष, प्रभारी एवं मोर्चा आईटी प्रभारी, प्रदेश डाटा प्रबंधन टीम, प्रदेश आईटी और सोशल मीडिया टीम, प्रदेश चुनाव चुनाव सेल, क्षेत्रीय आईटी संयोजक, जिला अध्यक्ष, जिला डेटा प्रबंधन टीमों ने हिस्सा लिया था।

पार्टी की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक बैठक में BJP डेटा प्रबंधन समिति के राष्ट्रीय प्रभारी प्रीति गांधी, बिहार-झारखंड के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र जी, पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल, संगठन महामंत्री भिखूभाई दलसाणिया, डाटा प्रबंधन एवं आईटी के बिहार प्रदेश संयोजक दिलीप मिश्रा, प्रदेश महामंत्री सुशील चौधरी देवी, संजीव चौरसिया, बेबी कुमारी ने अपना मार्गदर्शन प्रदान किया।

BJP डाटा प्रबंधन एवं आईटी के बिहार प्रदेश संयोजक दिलीप मिश्र ने अपने उपर विश्वास करने को लेकर पार्टी के शिर्ष नेताओं, सहकर्मियों एवं सभी कार्कर्ताओं का आभार व्यक्त किया है। मिश्र ने कहा कि पार्टी ने जिस तरीके से मेरे उपर अपना विश्वास जताया है, उसने हौसले को पहले से ज्यादा बढा दिया है। ऐसे में जिम्मेदारी भी पहले से ज्यादा बड़ी है, जिसे पूरा करना ही लक्ष्य है।

आगे मिश्र ने बताया कि पार्टी आगामी 2024 और 2025 के चुनाव के लिए तैयार है। शिर्ष नेताओं के मार्गदर्शन में पार्टी के सभी कार्यकर्ता पूरी मुस्तैदी के साथ अपने-अपने क्षेत्र में लगातार काम कर रहे हैं।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system