दोपहर 2 बजे से BJP के हो जाएंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया, सारी तैयारी हो चुकी है पूरी

नई दिल्लीः कांग्रेस से नाता तोड़ चुके ज्योतिरादित्य सिंधिया का आज दोपहर 2:00 बजे तक BJP में शामिल होने की संभावना है। सिंधिया पहले 12:30 बजे बीजेपी मुख्यालय पहुंचने वाले थे। लेकिन अचानक से कार्यक्रम में बदलाव कर दिया गया। मिलन समारोह को लेकर सारी तैयारियां की जा चुकी हैं। सिंधिया अब 2:00 बजे बीजेपी मुख्यालय पहुंचेंगे और सदस्यता ग्रहण करेंगे।

जानकारी के मुताबिक BJP चीफ जेपी नड्डा के गैरमौजुदगी के कारण वक्त बढाना पड़ा है। नड्डा के संसद भवन में बजट सत्र में शामिल होने के लिए पार्टी कार्यालय में उप लब्ध नहीं हो सके। हालांकि अब जेपी नड्डा बीजेपी मुख्यालय पहुंच चुके हैं और अब 2:00 बजे ज्योतिरादित्य सिंधिया को पार्टी में शामिल कराया जाएगा।

बता दें पूर्व केंद्रिय मंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस से अपना इस्तीफा दे दिया है। यह इस्तीफा उन्होंने ट्वीट कर कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम सौपा हैं। इस्तिफे पहले सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ करीब एक घंटे तक बैठक की थी। इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह भी वहां मौजूद थे। शाह ही सिंधिया को प्रधानमंत्री के पास लेकर पहुंचे थे। कयास लगाया जा रहा था कि वे जल्द ही भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system