नीतीश पर फिर बरसे चिराग, कहा- बिहार सरकार के सभी मंत्री घोटालेबाज

पटनाः लोजपा नेता चिराग पासवान गुस्से में हैं। उनका गुस्सा मुख्यमंत्री नीतीश पर है। वह उनको कोसने का एक भी मौका हाथ से जाने देना नहीं चाह रहे। और अब तो मौका भी है हमलावार होने का, क्योंकि नीतीश सरकार के डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद पर गंभीर आरोप लगे हैं। उन आरोपों के बहाने चिराग ने आज नीतीश सरकार को जम कर लताड़ लगाई है। चिराग पासवान ने कहा कि बिहार के सभी मंत्री घोटालेबाज है जिसका नेतृत्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कर रहे है।

पटना सीटी के राजकीय अंबेडकर कल्याण छात्रावास पहुंचे चिराग पासवान ने कहा कि बिहार सरकार की जितनी योजना है सभी में लूटखसोट मची है। सभी लोग अपने परिवार और नजदीकी लोगों को टेंडर दे रहे है। एक साथ कई मुद्दों पर नीतीश को घेरते हुए चिराग पासवान ने कहा कि यह सरकार योजनाओं के नाम पर सिर्फ बिहार को लूट रही है। मुख्यमंत्री की सात निश्चय योजना को तो उन्हों ने सिधे सिधे भ्रष्टाचार का ज़रिया ही घोषित कर दिया।

दरअसल, चिराग पासवान पटना सीटी के राजकीय अंबेडकर कल्याण छात्रावास पहुंचे। यहां उन्हों ने बिहार सरकार के फ़रमान जिसमें सैंनेटाइजेशन के लिए छात्रावास को खाली करने का निर्देश दिया गया है उसे लेकर सरकार को जम कर फटकार लगाई और सरकार को दलित विरोधी करार देतेहुए कहा कि यह सरकार नहीं चाहती की दलित और पिछड़ों के बच्चे पढ़ सकें।

आपको बता दें, LJP में फूट के बाद बैक फूट पर चल रहे चिराग पासवान पिछले कई दिनों से आशीर्वाद यात्रा पर हैं और बिहार के कई हिस्सों का दौरा कर चुके हैं। इस दौरान उनके लिए पार्टी में अपना वजूद दिखाना तो एक विषय है हीं उससे कहीं ज्यादा नीतीश पर अपनी भड़ास निकालना महत्वपूर्ण हैं। वो जहां कहीं भी जाते हैं नीतीश कुमार उनके निशाने पर रहते हैं।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system