BJP के परमाणु बम मिथुन चक्रवर्ती को TMC सांसद की नसीहत, कहा- होटल चलाइए दादा

कोलकाताः प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने इस बार मिथुन चक्रवर्ती की तुलना ‘परमाणु बम’ से की। उन्होंने तृणमूल के खिलाफ मिथुन को हथियार के रूप में इस्तेमाल करने का संकेत दिया। मिथुन ने सोमवार को कोलकाता पहुंचे और प्रदेश भाजपा मुख्यालय का भी दौरा किया। वहां मिथुन की सुकांत से मुलाकात हुई।

बैठक के बाद मिथुन ने कहा कि, वह भाजपा के सामान्य कार्यकर्ता की तरह काम करेंगे। उन्होंन यह नहीं बताया कि उन्हें क्या जिम्मेदारी दी जा रही है। हालांकि, सुकांत ने संकेत दिया कि आने वाले दिनों में उनका इस्तेमाल तृणमूल के खिलाफ किया जाएगा।

मिथुन से मुलाकात के बाद जाने से पहले सुकांत सोमवार को मीडिया से मुखातिब हुए। यह पूछे जाने पर कि राज्य भाजपा में मिथुन क्या भूमिका निभाने जा रहे हैं, उन्होंने कहा, “मिथुन दा एक हैवीवेट प्रचारक हैं, जिन्हें हम अंग्रेजी में स्टार प्रचारक कहते हैं। सामान्य तौर पर, हथियार का उपयोग एक विशिष्ट स्थान पर किया जाएगा। परमाणु बम हमेशा युद्ध में उपयोग नहीं किया जाता है! पहले, छोटे हथगोले का इस्तेमाल किया जाता था। जब परमाणु बम की जरूरत होगी, तो हम चार्ज करेंगे।”

राज्यसभा में रूपा गांगुली की जगह लेंगे मिथुन!

इस बीच मिथुन चक्रवर्ती को लेकर जोरदार चर्चा है। सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी की योजना मिथुन चक्रवर्ती को राज्यसभा में सांसद बनाकर बंगाल में बीजेपी के संगठन को सक्रिय करने की है।

हाल ही में रूपा गांगुली और स्वपन दासगुप्ता के राज्यसभा पदों का कार्यकाल समाप्त हो गया। राष्ट्रपति चुनाव आगे है। उस चुनाव में राज्यसभा के सांसद मतदान करेंगे। केंद्र उपराष्ट्रपति के चुनाव से पहले राज्यसभा में भाजपा की रिक्ति को भरना चाहता है।

इधर, तृणमूल सांसद सौगत रॉय मिथुन को अहमियत देने से कतरा रहे हैं। उनकी नज़र वे चुके हुए तीर हैं। उन्होंने कहा, “मिथुन का कोई प्रभाव नहीं है, चूंकि उन्होंने बॉलीवुड में अपना प्रभाव खो दिया और अब ऊटी में शरण लेकर एक होटल खोला है, उन्हें वह करना चाहिए।

सौगत ने कहा, “होटल चलाइये दादा! नहीं तो वो भी डूब जाएगा। उन्होंने कहा,”जिनमें खड़े होने और लड़ने की क्षमता नहीं है, जो एक पार्टी से सब कुछ लेकर पार्टी बदलते हैं, वे बंगाल में क्या बदलेंगे? बंगाल के लोगों को यह सब पसंद नहीं है।”

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system