‘अमित शाह के बिहार दौरे से JDU और RJD में डर, बेचैनी में कर रहे योजनाओं की चोरी’

पटना: बिहार भाजपा के प्रदेश आईटी एवं डाटा संकलन प्रभारी दिलीप मिश्र ने सभी विपक्षी पार्टियों पर एक साथ सियासी निशाना साधा है। मिश्र ने कहा है कि सत्ता लोलुप पार्टियां अमित शाह के बिहार दौरे से डर और घबराहट में जी रही हैं, क्योंकि शाह इनके ठगबंधन की पोल खोलने का काम करेंगे। भाजपा नेता का कहना है कि राजद-जेडीयू जैसी पार्टियां जिसने अपने दल के नेताओं का सम्मान नही किया वो भला जनता का सम्मान कहा से करेंगी।

बिहार की महागठबंधन सरकार पर निशाना साधते हुए मिश्र ने कहा कि पहली कलम से 10 लाख सरकारी नौकरी का सब्जबाग दिखाकर RJD-JDU ने जनता के साथ विश्वासघात और धोखा देने का काम किया है। पिछले दिनों TET अभ्यर्थियों पर के खिलाफ प्रशासनिक कार्रवाई की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए मिश्र ने कहा कि बिहार सरकार निरंकुश, बर्बर और तनाशाह हो गई है। वह युवाओं को छल रही है इसलिए नौकरी मांगने पर लाठी बरसाती है और अपमानित करती है।

‘काम करने की बजाय जनता को गुमराह कर रहे तेजस्वी’

दिलीप मिश्र का कहना है कि स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी इतनी जल्दबाजी में हैं कि दूसरों के किए गए काम की क्रेडिट भी खुद लेने लगे हैं। वे काम करने के बजाए जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। उनका कहना है कि गोपालगंज के जिस मैडिकल कॉलेज के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री पहले ही आदेश कर चुके हैं और जिला प्रशासन ने जमीन खोजना भी शुरू कर दिया है उसकी घोषणा कर के तेजस्वी खुद की पीठ थप थपा रहे हैं। इतना ही नहीं गोपालगंज में 500  बेड का अस्पताल और सदर अस्पताल में ट्रामा सेंटर बनाने का निर्णय भी भाजपा के पुर्व स्वास्थ्य मंत्री पहले ही कर चुके थे उसका क्रेडिट भी तेजस्वी खुद लेना चाह रहे हैं।

‘पुरानी योजनाओं का फिता काट रहे नीतीश’

दिलीप मिश्र ने कहा कि सिताब दियारा में जिस योजना का शिलान्यास पूर्व पथ निर्माण मंत्री कर चुके थे, जिसका कार्य प्रारंभ पूर्व में हो चुका था, सीएम नीतीश कुमार जी अब उसका फीता काट रहे हैं। दिलीप मिश्र ने कहा है कि ये सब  केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के दौरे के बाद नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की बौखलाहट और बेचैनी को दर्शाता है। मिश्र का कहना है कि इनकी घबराहट की वजह यह भी है कि वें जानते हैं कि जनता के जनादेश का अपमान कर बेमेल गठबंधन कर कुर्सी कुमार बने हुए हैं।

Read also: ‘पिछड़े वर्ग के बाद अब अति पिछड़ों को आरक्षण से वंचित करने की तैयारी में नीतीश’

दिलीप मिश्र ने कहा कि मोदी सरकार स्वर्गीय जयप्रकाश नारायण जी के सपनों को पूरा करने का काम कर रही है। उनके जन्म स्थान छपरा जिला के लाला टोला सीताबदियरा को प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय स्मारक बनाने के लिए 500 करोड़ रुपए की योजना दी है। इसकी लागत से जेपी के सपनों को पूरा करते हुए खादी ग्राम पंचायत में लोकतंत्र जनता की अधिकारों के रक्षा के लिए खादी संवर्धन केन्द्र होगा जहां पर राष्ट्रीयध्वज बनाया जाता है। बंगलोर के बाद देश का राष्ट्रीय ध्वज बनाने का दूसरा सेंटर होगा। यहां कृषि पर अनुसंधान और गांधी अध्ययन, केन्द्र भी होगा। उन्होंने कहा कि देश के चहुंमूखि विकास को लेकर मोदी सरकार संकल्पित है। इसके लिए वह बिना भेद भाव पूरे देश में काम रही है। सरकार लगातार देश भर में नेशनल हाईवे और फ्लाईओवर के द्वारा इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलप कर रही है और अपने सामाजिक जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से लगातार सबका साथ सबका प्रयास से सबका विकास करने का काम कर रही है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system