मिस्ड कॉल, दोस्ती और फिर बलात्कार, दोषी को मिली 15 साल जेल की सजा

बोकारोः जिले की एक अदालत ने बिहार के एक व्यक्ति को 15 साल जेल की सजा सुनाई है। सजा पाने वाले व्यक्ति पर एक 23 वर्षीय महिला से बलात्कार करने के आरोप है। आरोपी ने पीड़िता के फोन पर गलती से मिस्ड कॉल किया था जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती बन गई थी।

सजा पाने वाला व्यक्ति बिहार के अरवल का मूल निवासी है, जिसे 2021 में महिला से बलात्कार का दोषी पाया गया था। मामले की सुनवाई बोकारो के जिला एवं सत्र न्यायालय में चल रही थी, जहां सोमवार को अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश योगेश कुमार सिंह ने उसे 15 साल जेल की सजा सुनाई। विशेष लोक अभियोजक राकेश कुमार राय के मुताबिक अदालत ने उस पर 25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है।

Read also: 19 वर्षीय महिला सुरक्षा गार्ड की संदिग्ध मौत, सुपरवाइजर पर बलात्कार का आरोप

जानकारी के मुताबिक गलती से महिला का फोन कनेक्ट हो जाने के बाद वह आदमी उस महिला को बार-बार फोन करने लगा और आखिरकार वे करीब आ गए। वह एक दिन महिला से मिलने के लिए बोकारो भी गया। वे पहली बार बोकारो के एक होटल में मिले, जहां उसने महिला के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई और फिर उसके साथ बलात्कार किया गया और वीडियो रिकॉर्ड किया गया।

जब महिला ने इनकार कर दिया, तो उसने फिल्म को ब्लैकमेल के साधन के रूप में इस्तेमाल करना शुरू कर दिया, और मांग की कि वे लगातार शारीरिक संपर्क में रहें। इससे परेशान होकर पीड़िता ने चास महिला पुलिस विभाग में शिकायत की।