नहाने के दौरान तालाब में डूबने से एक ही परिवार के चार बच्चों की मौत

रोहतासः तिलौथू थाना क्षेत्र के तुतही नदी में खोदे गए तालाब में डूबने से शुक्रवार को एक साथ चार बच्चों की मौत हो गई। डूबकर मरने वाले चारो बच्चे एक ही घर के बताए जाते हैं। घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया है। सूचना पर तिलौथू बीडीओ व सीओ मौके पर पहुंचे व घटनास्थल का जायजा लिया। वहीं पुलिस ने सभी बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया।

मृत बच्चों की पहचान तिलौथू निवासी सोनू गोस्वामी का पुत्र अनमोल कुमार 10 वर्ष, रोहित कुमार 12 वर्ष, अभय गोस्वामी का पुत्र राजकुमार 11 वर्ष, राजदेव गोस्वामी उर्फ कसरत गोस्वामी का पुत्र गोलू कुमार 11 वर्ष के रूप में की गई है।

Advertisement

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सभी बच्चे चार बजे शाम में हो रही मूसलाधार बारिश में अपने घर से दो सौ मीटर की दूरी पर तुतही नदी के समीप तालाब की ओर घुमने के लिए निकले थे। सभी तालाब की मेड़ पर चहलकदमी कर रहे थे। कुछ लोगों द्वारा सूचना मिली कि सभी बच्चे तालाब में नहा रहे हैं। सूचना मिलते ही परिजन तालाब की ओर दौड़कर पहुंचे तो वहां बच्चों को नहीं देख चिता बढ़ी। तालाब में उनकी खोज शुरू की गई तो उसमें डूबे हुए सभी बच्चे निकाले गए।

Advertisement

आनन-फानन में परिजन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तिलौथू ले गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि सभी बच्चों का शव पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल ले जाया जा रहा है। मृतकों में रोहित व अनमोल सहोदर भाई हैं, जबकि अन्य चचेरे भाई हैं। एक साथ चार बच्चों की मौत से पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है। रोते हुए परिजनों ने कहा कि तेज बारिश के कारण तालाब में पानी अधिक था । बच्चे समझ नहीं पाए और उसमें डूब गए। पीएचसी के चिकित्सक डॉ. डीएन प्रसाद द्वारा बच्चों को मृत घोषित कर दिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here