बेटे के सहपाठी को महिला ने जूस में जहर देकर मारा, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

नई दिल्लीः केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी के कराइकल से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई हैं। यहां एक माँ ने अपने बेटे के सहपाठी को जूस में जहर देकर मार दिया है। मृतक की उम्र 13 साल बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक, महिला ने लड़के को जहर इसलिए दिया क्योंकि उसके बेटे और पीड़ित के बीच हमेशा अंक हासिल करने और कक्षा में रैंक हासिल करने के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा होती थी।

जानकारी के मुताबिक, पिछले हफ्ते, एक निजी स्कूल के कक्षा 8 के छात्र बाला मणिकंदन, अपने स्कूल के वार्षिक दिवस के पूर्वाभ्यास से लौटने के बाद कथित तौर पर उनींदा महसूस कर रहा था। जब उसकी माँ ने उससे पूछा कि क्या उसने स्कूल में कुछ खाया है, तो उसने उससे कहा कि उसने जूस पिया जो चौकीदार ने उसे दिया और फिर गिर गया। बेहोशी की स्थिति में बाला को कराईकल सरकारी अस्पताल ले जाया गया और उनका इलाज चल रहा था।

जब उसके माता-पिता और रिश्तेदारों ने पूछा कि चौकीदार ने उसे जूस क्यों दिया, तो उसने कहा कि एक महिला उसके पास आई और उसे बाला के घर से लाया हुआ बताकर जूस की दो बोतलें सौंप दीं। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर एक महिला चौकीदार को जूस देती नजर आई। बाद में, उसकी पहचान बाला के सहपाठी अरुल मैरी की मां सगायारानी विक्टोरिया के रूप में हुई।

बाला की शनिवार रात अस्पताल में मौत हो गई। उनके माता-पिता और रिश्तेदारों ने न्याय की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। परिजनों के आरोप पर पुलिस ने सगयारानी विक्टोरिया को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक जांच के अनुसार, सगयारानी ने पूछताछ के दौरान कहा कि उसके बेटे अरुल मैरी और बाला के बीच स्कोर और कक्षा में रैंक हासिल करने को लेकर प्रतिस्पर्धा थी, जिसके परिणामस्वरूप अक्सर छोटे-मोटे झगड़े होते थे। जाहिर तौर पर वह इस बात से नाराज थीं।

पुलिस ने कहा कि सगयारानी ने जहर मिला जूस चौकीदार को दिया और चूंकि उसने कहा कि यह बाला के रिश्तेदार का है, इसलिए उसने इसे बच्चे को दिया था। मामले में आगे की जांच जारी है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system