प्यार में नाकाम सनकी आशिक ने नाबालिग को माँ के सामने 10 बार मारा चाकू

20 साल के लड़के आदित्य कांबले ने 12 साल की लड़की प्रणिता दास की उसकी मां के सामने चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद  उसने फिनाइल की एक बोतल भी निकाली, लेकिन इससे पहले कि वह उसे पी पाता, स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

महाराष्ट्रः कल्याण में बुधवार रात करीब 8 बजे 20 साल के लड़के आदित्य कांबले ने 12 साल की लड़की प्रणिता दास की उसकी मां के सामने चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद  उसने फिनाइल की एक बोतल भी निकाली, लेकिन इससे पहले कि वह उसे पी पाता, स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस के मुताबिक, घटना उस वक्त हुई जब प्रणिता दास अपनी मां के साथ कल्याण इलाके के तीसगांव स्थित दुर्गासदन सोसायटी में ट्यूशन से घर लौट रही थीं। वे अपनी बिल्डिंग की सीढ़ियों तक पहुंचे ही थे कि तभी उनका इंतजार कर रहे आरोपी ने उन पर घात लगाकर हमला कर दिया और उनकी मां को धक्का दे दिया।

पुलिस ने बताया कि उसने प्रणिता पर 9 से 10 बार चाकू से वार किया। जब मां ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उसने उन्हें फिर से धक्का दे दिया। उनकी चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। लोग प्रणिता को रुक्मिणीबाई अस्पताल ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस के अनुसार, प्रारंभिक जांच से पता चला है कि आरोपी लड़की से प्यार करता था और उसने हाल ही में उसके सामने यह बात कबूल भी की थी, लेकिन प्रणिता ने कथित तौर पर उसके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया।

Read also: दो कुत्तों की लड़ाई में गार्ड ने पड़ोसियों को मारी गोली; 2 लोगों की मौत, 6 घायल

पुलिस को संदेह है कि कांबले ने पहले से ही हमले की योजना बनाई थी क्योंकि वह उसके लौटने का समय जानता था और इमारत के दूसरे विंग में इंतजार कर रहा था।