20.1 C
New Delhi
Friday, March 1, 2024
-Advertisement-

कुत्तों की लड़ाई में गार्ड ने पड़ोसियों को मारी गोली; 2 लोगों की मौत, 6 घायल

भोपालः मध्य प्रदेश के इंदौर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां पालतू कुत्तों को लेकर हुई बहस के बाद एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसियों पर गोलियां चला दीं, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। घटना खजराना थाना क्षेत्र के कृष्णा बाग कॉलोनी में रात करीब 10 बजे की है, जब आरोपी का कुत्ता अपने पड़ोसी के कुत्ते से लड़ गया।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां शॉर्ट्स और बनियान पहने एक व्यक्ति को अपनी बालकनी से अपने पड़ोसियों पर बंदूक से गोलियां चलाते देखा जा सकता है।

शख्स की पहचान राजपाल राजावत के रूप में हुई है, जो एक बैंक में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करता है। बाद में उन्हें मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उनकी डबल बैरल 12 बोर बंदूक जब्त कर ली गई।

घटना के बाबत एक पुलिस अधिकारी ने बताया,”एक आदमी अपने कुत्ते को घुमा रहा था और उसका कुत्ता अपने पड़ोसी के कुत्ते से लड़ गया और इसके कारण मालिकों के बीच हाथापाई हो गई, लड़ाई के कारण कुछ लोग वहां इकट्ठा हो गए। वह आदमी अचानक अपने घर गया और बंदूक ले आया और गोली चला दी। दो लोग मारे गए और छह लोगों का इलाज चल रहा है। उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच चल रही है।

 अधिकारी ने बताया कि गोलीबारी में दो लोगों की मौत हो गई, जिनकी पहचान 35 वर्षिय विमल (35) और 28 वर्षिय राहुल वर्मा  के रूप में हुई है, जबकि छह अन्य घायल हो गए और फिलहाल उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, राजावत और उनके पड़ोसी के बीच पहले से कोई दुश्मनी नहीं थी और गोलीबारी की घटना पालतू कुत्तों के बीच लड़ाई का नतीजा थी। उन्होंने कहा कि पुलिस घटना की गहन जांच कर रही है।