Naugachiya double murder: BSF जवान की पत्नी समेत दो की गोली मारकर हत्या

भागलपुरः पुलिस जिला नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र के अभिया गांव में बेखौफ बदमाशों ने दोहरे हत्याकांड (Naugachiya double murder)  को अंजाम दिया है। बदमाशों ने BSF  जवान की पत्नी समेत दो की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारों ने दोनों के शव को बाथरूम में बंद कर दिया। सुबह में जानकारी मिलने के बाद पूरे इलाके में खलबली मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को बाथरूम से बरामद किया है।

गोपालपुर पुलिस की सूचना पर SDPO दिलीप कुमार भी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जानकारी नवगछिया एसपी स्वप्नाजी मेश्राम को दी। Naugachiya double murder मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी स्वप्नाजी मेश्राम भी मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तिश की। प्रथमदृष्ट्या में हत्या की वजह को अवैध संबंध से जोड़कर देखा जा रहा है। घटना शनिवार देर रात की बतायी जाती है। मृतक महिला शिल्पी देवी BSF जवान सुबोध मंडल की पत्नी है और उनके पति सुबोध मंडल गुजरात के अहमदाबाद में पदस्थापित हैं।

Read also: Lucknow Double Murder: छात्रा ने मारी मां और भाई को गोली, कहा- उसे दिखते थे ‘भूत’

मृतक युवक की पहचान गांव के ही सिंटू उर्फ राहुल कुमार के तौर पर हुई है। दोनों को काफी नजदीक से गोली मारी गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रारंभिक जांच में प्रेम-संबंध को लेकर हत्या किए जाने का दावा किया है। इस संबंध में पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

News Stump
News Stumphttps://www.newsstump.com
With the system... Against the system